कोतवाली क्षेत्र निवासी एक 14 वर्षीय अनुसूचित जाति की किशोरी को शुक्रवार की दोपहर को उसकी सहेली बहाना बनाकर खाली घर में ले गई। वहां मौजूद तीन युवकों में से एक ने उसे जान से मारने की धमकी देते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी युवक भी अनुसूचित जाति का ही बताया गया है। पीड़िता की मां ने इस संबंध में तहरीर दी है।

पीड़िता की मां की तरफ से दी गई तहरीर में कहा गया है कि उसकी बेटी को शुक्रवार की दोपहर उसकी सहेली योजनानुसार बहाने से मोहल्ले के एक खाली घर में ले गई। वहां पहले से तीन नामजद युवक मौजूद थे। इनमें से एक युवक ने उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी देकर उसे कमरे में बंद कर दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। बेटी काफी देर तक कोचिंग से नहीं लौटी तो उसने कोचिंग सेंटर संचालक को फोन किया। 

कोचिंग सेंटर संचालक ने बताया कि किशोरी कोचिंग में तो आई ही नहीं। यह सुनकर वह उसे खोजने निकली। कुछ दूर पहुंचने पर उसे उसकी बेटी रोती हुई मिली। घर आकर बेटी ने उसको पूरी बात बताई। उसने बताया कि तीन में से एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। सीओ सुरेंद्र सिंह का कहना है कि मामला संज्ञान में आ चुका है। तहरीर के आधार पर मामले की जांच की रही है।

error: Content is protected !!