इंडस्ट्री एरिया बद्दी-नालागढ़ में लगातार क्राइम बढ़ता जा रहा है। बद्दी पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद भी चोरी की घटनाएं थमने का नाम नही ले रही हैं। शुक्रवार को एक बार फिर हाऊसिंग बोर्ड फेस-1 मकान नंबर-102 के रहने वाले व्यापारी भागीरथ के घर दिनदहाड़े चोरों ने लाखों की नकदी व गहनों पर हाथ साफ कर दिया। चोरी की घटना का पता तब चला जब परिवार अपनी दुकान से दोपहर के समय लंच करने घर पहुंचा। इस दाैरान परिवार ने देखा कि घर का दरवाजा खुला हुआ है। जब अंदर जाकर देखा तो चोरों ने अलमारी का लॉक तोड़कर अंदर रखे करीब 4 लाख रुपए नकद व ज्वैलरी पर हाथ साफ कर दिया था।

दुकान से लौटीं मां-बेटी ने देखे घर के खुले दरवाजे

व्यापारी भागीरथ ने बताया कि वह स्टेशनरी की दुकान चलाते हैं। सुबह 10 बजकर 20 मिनट पर पत्नी व बेटी दुकान के लिए रवाना हुई थीं, जब वापस डेढ़ बजे घर लौटीं तो दरवाजे खुले हुए थे। व्यापारी ने बताया कि अलमारी में दुकान के सामान के लिए एकत्रित की गई 4 लाख रुपए की नकदी व दूसरे कमरे में लाखों की ज्वैलरी रखी थी, जिसे लेकर चोर फरार हो गए। व्यापारी ने तुरंत चोरी की सूचना बद्दी थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच जांच शुरू की।

रैजीडैंट वैल्फेयर सोसायटी करेगी सीएम का घेराव

हाऊसिंग बोर्ड रैजीडैंट वैल्फेयर सोसायटी के अध्यक्ष संजीव कौशल का कहना है कि एरिया में लगातार क्राइम बढ़ता जा रहा है। पुलिस भी क्राइम को कंट्रोल करने में नाकाब साबित हो रही है। उन्होंने कहा कि 28 फरवरी को मुख्यमंत्री के दौरे पर उनका घेराव करते हुए समस्या से अवगत करवाया जाएगा ताकि एरिया के लोग बिना किसी डर से एरिया में रह सकें। एरिया पार्षद सुरजीत चौधरी ने कहा कि एरिया के लोग बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है। हाऊसिंग बोर्ड में व्यापारियों को निशाना बनाया जा रहा है। अगर ऐसा ही चलता रहा तो एक दिन व्यापारी दुकानें बंद कर पलायन करने को मजबूर हो जाएंगे। मामले पर जानकारी देते हुए डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि शिमला से फोरैंसिक टीम को बुलाया जा रहा है उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

error: Content is protected !!