शाहतलाई-दियोटसिद्ध सड़क पर एक टैंपो करीब 100 फुट गहरी खाई में जा गिरा। इस हादसे में टैंपो में मौजूद 4 बच्चे घायल हुए हैं। जिनमें से गंभीर रूप से घायल 2 बच्चों को ऊना जिला के अस्पताल के लिए रैफर कर दिया है। तलाई थाना पुलिस द्वारा आगामी कार्रवाई की जा रही है। जानकारी के अनुसार पंजाब के जिला जालंंधर से श्रद्धालुओं का एक जत्था टैंपो में सवार होकर बाबा बालक नाथ के दर्शनों के लिए शाहतलाई आया था। इस जत्थे की संगत बाबा जी की गुफा में दर्शनों के लिए चली गई थी जबकि 4 से 5 बच्चे उस मालवाहक टैंपो में बैठकर खेल रहे थे।

इसी दौरान अचानक बच्चों का हाथ टैंपो के गियर लिवर से टकराया और टैंपो न्यूटल होकर करीब 100 फुट गहरी खाई में जा गिरा। घटनास्थल पर खड़े श्रद्धालुओं ने शोर मचाया और इसकी जानकारी पुलिस को दी। दुर्घटनाग्रस्त टैंपो से घायला बच्चों को निकाल कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तलाई ले जाए गया, जहां पर चिकित्सकों ने 2 बच्चों को गहरी चोट लगने के कारण जिला अस्पताल ऊना रैफर कर दिया है। घायल बच्चों की पहचान हैरी पुत्र ताराचंद निवासी जालंधर, राजवीर, साधना व हरनीत पुत्री सनी निवासी जिला होशियार-पंजाब के रूप में हुई है। इनमें से हैरी व राजवीर को रैफर किया गया है।

उधर, सहायक मेला अधिकारी एवं नायब तहसीलदार प्रेम धीमान ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तलाई में जाकर घायलों का हाल चाल जाना और घायलों को फौरी आॢथक राहत प्रदान की, वहीं पुलिस थाना प्रभारी कर्म सिंह ठाकुर ने बताया कि टैंपो चालक के खिलाफ  मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है।

error: Content is protected !!