दिल्ली के बुद्ध विहार में लगी भीषण आग, दमकल विभाग के अधिकारियों समेत 4 झुलसे

Read Time:1 Minute, 57 Second

Delhi News: दिल्ली के बुध विहार (Budh Vihar) इलाके में घर में भयंकर आग की खबर सामने आई। जिससे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में दमकल विभाग (Fire Department) को सूचित किया गया। सूचना के बाद मौके पर दमकल की कई गाड़ियां आग बुझाने पहुंच गई। हालांकि आग इतनी भयानक थी कि उसकी ऊंची-ऊंची लपटे दूर तक देखी जा सकती थी। लेकिन जल्द ही आग पर काबू पा लिया गया। इस हादसे में दमकलकर्मी समेत तीन-चार लोग झुलस गए। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। यहां सबकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

एक दमकल अधिकारी ने बताया कि दिल्ली के बुध विहार इलाके में आज सुबह करीब छह बजे एक घर में आग लग गई। दमकल कर्मियों समेत लगभग 3-4 लोग झुलसे (3-4 People Scorched) ,जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दमकल की पांच गाड़ियां मौके पर मौजूद है। आपको बता दें कि दिल्ली में आग लगने की घटनाओं में लगातार वृद्धि हो रही है।

इससे पहले शाहदरा इलाके में सिलेंडर ब्‍लास्‍ट होने के कारण आग लग गई थी। जिसमें चार लोगों की जलकर मौत हो गई थी। वहीं एक युवक घायल हुआ था। इस घटना के बाद दिल्ली फायर सर्विस विभाग के डायरेक्‍टर अतुल गर्ग ने बताया था शाहदरा के फर्श बाजार इलाके में आग लगने की खबर आई। यह हादसा गैस सिलेंडर ब्लास्ट होने से हुआ। इसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्‍य घायल का इलाज अस्‍पताल में चल रहा है।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!