हिमाचल पुलिस ने पकड़े नशे के तस्कर, नाके के दौरान सोलन ऊना में चार गिरफ्तार

Read Time:2 Minute, 33 Second

Himachal News: कोरोना काल में भी नशे के सौदागर बाज नहीं आ रहे हैं, लेकिन पुलिस भी उन पर पूरी तरह नजर रखे हुए है। ताजा मामलों में जिला ऊना (Una) में मुबारकपुर-भरवाईं मुख्य मार्ग पर पड़ते सिद्ध चलेहड़ में नाके के दौरान पुलिस थाना अंब की टीम ने दो युवकों को चिट्टे के साथ पकड़ा है। वहीं, जिला सोलन में भी सुबाथू मार्ग पर पुलिस ने दो युवकों को चिट्टे (Chitta) के साथ दबोचा।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर शाम अंब पुलिस की एक टीम मुबारकपुर-भरवाईं मुख्य मार्ग पर पड़ते सिद्ध चलेहड़ में नाके पर थी। इस दौरान पुलिस ने मुबारकपुर की तरफ से आ रही एक कार में सवार इन दोनों युवकों को रोकने का इशारा किया तो वे घबरा गए और मौके से भागने की कोशिश करने लगे। नाके पर खड़ी पुलिस ने फौरन आरोपियों को मौके पर ही दबोच लिया। पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो उन्हें कार की अगली सीट के आगे मेट के नीचे एक पुड़िया में छिपाकर रखा हुआ 4.68 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। आरोपित युवक 29 वर्षीय संतोष ठाकुर निवासी अप्पर अन्दौरा वार्ड नंबर सात व 24 वर्षीय नितीश कुमार निवासी हीरानगर अंब के रहने वाले हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

उधर, पुलिस थाना सोलन के तहत सुबाथू मार्ग पर पुलिस ने ट्रक में सवार दो युवकों से 10.94 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि ट्रक में चिट्टा सोलन की ओर लाया जा रहा है। पुलिस ने सुबाथू रोड कायलर के पास नाकाबंदी की। ट्रक की तलाशी लेने पर डैशबोर्ड से 10.94 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया। इस संबंध में पुलिस थाना सोलन में मामला दर्ज कर लिया गया है।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!