25.1 C
Delhi
शुक्रवार, दिसम्बर 8, 2023

पूर्व प्रधान ने महिला को घर से उठाकर किया दुष्कर्म का प्रयास, पुलिस ने दर्ज किया मामला

Uttarakhand News: गौहर पाटिया के पूर्व प्रधान हाकम सिंह पर एक युवती ने दुष्कर्म के प्रयास और उसकी मां से मारपीट का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला का इलाज उपजिला अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस को सौंपी शिकायत में लड़की ने बताया कि 23 अक्टूबर की रात 10.30 बजे वह अपने घर के बरामदे में सो रही थी. इसी दौरान आरोपी उसके घर में घुस आया और उसकी मां को जबरन घर के पीछे ले गया.

- विज्ञापन -

आरोपियों ने उसकी मां का गला दबाकर उसे मारने की कोशिश की और उसके साथ दुष्कर्म का भी प्रयास किया। जब ऐसा नहीं हुआ तो आरोपी अपनी मां को बेहोशी की हालत में खेत में छोड़कर भाग गया. रात 11 बजे जब वह बाथरूम जाने के लिए उठी तो देखा कि उसकी मां कमरे में नहीं है.

जब उसने इधर-उधर देखा तो उसकी मां खेत में बेहोश पड़ी हुई थी। बेहोशी की हालत में मां को उपजिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां होश आने पर उसने रात में हुई घटना की जानकारी दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी हाकम सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

Share this News:

First Published on:

RightNewsIndia.com पर पढ़ें देश और राज्यों के ताजा समाचार, लेटेस्ट हिंदी न्यूज़, बॉलीवुड, खेल, राजनीति, धर्म, शिक्षा और नौकरी से जुड़ी हर खबर। तुरंत अपडेट पाने के लिए नोटिफिकेशन ऑन करें।

- विज्ञापन -
लोकप्रिय समाचार
- विज्ञापन -
इन खबरों को भी पढ़े
- विज्ञापन -