पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स परी पासवान पर ससुरालियों ने लगाया अश्लील फिल्मों में काम करने का आरोप

पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स रह चुकी प्रियंका पासवान के ससुराल वालों ने उन पर पोर्न वीडियो बनाने का आरोप लगाया। ससुराल वालों का कहना है जैसे ही उन्हें इस बात की भनक लगी कि परी पोर्न वीडियो बनाती हैं उन्होंने तुरंत ही शादी से इंकार कर दिया लेकिन परी ने डरा धमकाकर उनके बेटे से शादी की। परी ने आरोपों को खारिज करते हुए इसे ससुराल वालों की साजिश बताया।

उसने हाल ही में खुलासा किया कि उसे ड्रग दिया गया था और एक गंदी फिल्म बनाई थी। दरअसल, इस परी पासवान ने दावा किया है कि वह राज कुंद्रा की तरह ही एक प्रोडक्शन कंपनी से पीड़ित हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रोडक्शन कंपनी ने परी पासवान के साथ भी गंदा काम किया था. परी पासवान कहती हैं, ‘मैं एक मॉडल हूं और एक मॉडल के तौर पर काम की तलाश में मुंबई गई थी। ‘ ‘वहां मुझे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाया गया और मेरा एक गंदा वीडियो बनाया। जब मुझे इस बारे में पता चला, तो मैं मुंबई पुलिस के पास गया और शिकायत की। मुंबई पुलिस में मामला अभी भी चल रहा है।’

पूरा मामला सामने आने के बाद परिवार ने परी पासवान पर कई आरोप लगाए, हालांकि मॉडल ने अब प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस बीच, उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों द्वारा लगाए गए सभी आरोपों से इनकार किया है। परी पासवान का कहना है कि वीडियो वायरल होना सही है लेकिन इसे कुछ महिलाओं ने मिलकर वायरल किया है। अब इस मामले की शिकायत मुंबई पुलिस स्टेशन में भी की गई है. परी पासवान का कहना है कि दहेज देने से इनकार करने पर 16 जुलाई को उसके ससुराल वालों ने उसके साथ मारपीट की।

परी पासवान ने आगे कहा, ‘मैंने अपने पति और अन्य के खिलाफ कटरा थाने में न्याय के लिए मामला दर्ज किया है। मुंबई में एक गिरोह है जो लड़कियों को धोखा देता है और गलत तरीके से वीडियो बनाता है और वायरल करता है। मैं उस मामले में पीड़ित हूं। उसके बाद भी इस बात की जानकारी होने पर मैंने वहां के मालवानी थाने में न्याय की गुहार लगाते हुए गिरोह के सदस्यों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है।

SHARE THE NEWS:
error: Content is protected !!