महाराष्ट्र के पुणे जिले के कैंप इलाके में शुक्रवार देर रात बड़ी घटना सामने आई है। कैंप इलाके के फैशन स्ट्रीट मार्केट में अचानक से आग लग गई। जो कि भयानक तरीके से फैलती चली गई। सूचना मिलने पर चारों तरफ दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। घटना में किसी प्रकार की जनहानि की अभी तक कोई सूचना नहीं मिली है।

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवर देर रात करीब 11 बजे कैंप इलाके में फैशन स्ट्रीट पर आग लग गई। आग बड़ी तेजी से फैलती चली गई। सूचना पर फायर ब्रिगेड की 16 गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। दमकलकर्मी आग बुझाने में जुटे हैं।

फैशन स्ट्रीट में 500 से अधिक स्टॉल
जानकारी के मुताबिक, फैशन स्ट्रीट एक ऐसा बाजार है जिसमें 500 से अधिक स्टॉल हैं जो मुख्य रूप से कपड़े के जूते और सहायक सामान बनाते हैं। सभी स्टॉल एक-दूसरे से सटे हुए हैं।

कबाड़ की दुकान में लगी आग, एक की मौत
उधर, पुणे के एक घनी आबादी वाले इलाके में कबाड़ की दुकान में शुक्रवार को तड़के आग लगने से 27 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई। दमकल विभाग के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि घटना गंज पेठ इलाके में घटी। अधिकारी ने कहा कि कबाड़ की दुकान में आग देर रात करीब 1.15 बजे लगी। पानी के टैंकरों को घटनास्थल पर भेजा गया और आधे घंटे के भीतर आग बुझा दी गई। उन्होंने बताया कि आग लगने के समय दुकान के अंदर फंसा शिवकांत कुमार नामक एक व्यक्ति घायल हो गया। अधिकारी ने बताया कि बाद में उसे ससून जनरल अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

You have missed these news

error: Content is protected !!