आज जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर के जनमंच कार्यक्रम में चमेरा तीन परियोजना के जीएम का ना पहुंचना भारी पड़ गया। चमेरा परियोजना से विस्थापितों का दुखड़ा सुनने के बाद जब जल मंत्री ने परियोजना के जीएम को अपना पक्ष रखने को कहा तो जीएम मौके पर अनुपस्थिति पाए गए। जीएम को मौके पर ना पाकर मंत्री महेन्द्र सिंह ठाकुर भड़क गए। उन्होंने कहा कि जब जीएम को कार्यक्रम में आने के आदेश किए गए थे तो वह कार्यक्रम में आए क्यों नही? हर बार जनमंच के दिन ही जीएम बीमार क्यों होता है?

जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ने वही मौके पर पुलिस और जिला प्रशासन को चमेरा तीन परियोजना के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए और विस्थापितों की समस्याओं का समाधान करने को कहा। जानकारी के मुताबिक चमेरा तीन परियोजना में विस्थापितों को नौकरी देने का आश्वासन दिया गया था लेकिन 2012 से आज तक विस्थापितों को नौकरी नही दी गई।

जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह के कार्यक्रम में कई अधिकारी और कर्मचारी नदारद थे। जिस पर महेंद्र सिंह का कहना था कि मैं मौके पर ही कार्यवाही करके मामले सुलझा देता हूँ। जिसके डर से अधिकारी उनके जनमंच से पहले ही बीमार हो जाते है। जलशक्ति मंत्री में सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को ईमानदारी से ड्यूटी करने की सलाह भी दी।

error: Content is protected !!