Right News

We Know, You Deserve the Truth…

बाप ने बेटी के बलात्कार का बदला लिया, एक ही परिवार के छह लोगों को किया कत्ल

आंध्र प्रदेश स्थित विशाखापट्टनम में बुधवार की आधी रात के आसपास शहर के बाहरी इलाके में पेंडूरथी मंडल के जट्टाटा में एक परिवार के छह लोगों की हत्या का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार जिस शख्स ने हत्या की है उसके परिवार से पीड़ित परिवार के बीच आपसी रंजिश चल रही थी।

अंग्रेजी अखबार द हिन्दू की रिपोर्ट के अनुसार आरोपी बी.अप्पारालाजू और उनके परिवार के बीच कुछ समय से पारिवारिक विवाद चल रहा था। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पीड़ितों में एक 67 वर्षीय व्यक्ति, तीन महिलाएं और दो बच्चे शामिल थे। पुलिस आयुक्त मनीष कुमार सिन्हा ने घटनास्थल का दौरा किया। उन्होंने मामले की जांच के लिए एक विशेष टीम भी बनाई है।

बेटी से रेप करने का लिया बदला?
एक अन्य मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। अब पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। रिपोर्ट के अनुसार पीड़ित परिवार के एक शख्स ने आरोपी की बेटी से कथित तौर पर बलात्कार किया। इसकी जानकारी होते ही आरोपी ने परिवार के लोगों की हत्या कर दी। मिली जानकारी के अनुसार कथित बलात्कार का आरोपी, मौके से फरार है।

मामला सामने आने के बाद पुलिस इसकी गंभीरता से जांच कर रही है। पुलिस के लिए यह बड़ा सवाल है कि आखिर एक शख्स कैसे 6 लोगों की हत्या कर सकता है। इस घटना के बाद लोगों में डर का माहौल है। जैसे ही लोगों को पता चला कि उनके पड़ोस में ऐसी कोई घटना हुई है वह तुरंत लोग इकट्ठा हो गए। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी ने पुलिस के समक्ष सरेंडर किया जिसके बाद उसे हिरासत में ले लिया गया। पुलिस ने आलाकत्ल हथियार भी बरामद कर लिया है।

error: Content is protected !!