धर्म परिवर्तन करवाने के लिए रोज पीटता है पिता; होशियारपुर में बच्चियों के दुख

Read Time:2 Minute, 12 Second

बजवाड़ा की रहने वाली नाबालिग बच्चियां मीनाक्षी और पूनम ने अपनी मां शिवानी के साथ मिलकर धर्म जागरण समन्वय व पंजाब के युवा आयाम प्रमुख संजीव तलवाड़ से भेंटकर अपनी जबरन धर्म परिवर्तन करवाने के रोंगटे खड़े कर देने वाली आपबीती सुनाई। बच्चियों ने बताया कि उनके मोहल्ले की एक औरत दावा करती है कि उसमें परमेश्वर आते हैं। महिला ने उनके पिता का जबरन धर्म परिवर्तन करवा दिया है।

बच्चों ने बताया कि घर में बने छोटे से मंदिर को भी उन लोगों ने अपने पैरों से तोड़ दिया है। जब हम माथा टेकने के लिए मंदिर गए, तो महिला और हमारे पिता ने अपने साथियों सहित हम तीनों की बहुत पिटाई की और हाथ भी काट खाया।

इस मौके पर बच्चियों की माता शिवानी ने बताया कि उसका पति हर रोज धर्म परिवर्तन के लिए शैतान के नाम पर उनकी पिटाई करता है। जब उसका कोई दांव नहीं चला, तो उसने बच्चियों को पैसे और साइकिल आदि का लालच देकर धर्म परिवर्तन करवाना चाहा।

मामले को लेकर संजीव तलवाड़ ने कहा कि हिंदू धर्म पर सोची समझी साजिश के तहत पहले भी बहुत हमले हुए हैं। पैसे का लालच देकर लोगों का धर्मांतरण करवाया जा रहा है। इस संबंध में जिला के सीनियर पुलिस उपाध्यक्ष से भेंट कर पीड़ितों को इंसाफ दिलवाया जाएगा। इस अवसर पर एडवोकेट संदीप कुमार सुधीर काबरा भी उपस्थित थे। संजीव तलवाड़ बच्चियों को लेकर डीएसपी स्पेशल ब्रांच सतिंदर चड्ढा के पास पहुंचे। डीएसपी ने बच्चियों की सारी बातें सुनकर मामले को लेकर जांच करने का भरोसा दिया है।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!