ज्वालामुखी; किडनैप और मर्डर मामले में परिवार ने जांच अधिकारी पर लगाए आरोपी के साथ घूमने के आरोप

Read Time:3 Minute, 24 Second

Himachal News: हिमाचल के ज्वालामुखी में 22 अप्रैल को घूमने निकले प्रकाश जग्गी का अपहरण हो जाता है, परिवार तुरंत एफआईआर दर्ज करवाता है। शिकायत में कई संदिग्धों के नाम लिखवाए जाते है लेकिन पुलिस ना तो किसी को गिरफ्तार करती है और ना ही उनके खिलाफ कोई कड़ी कानूनी कार्यवाही अमल में लाती है। नतीजन 9 मई को एक लाश उस स्थान से बरामद होती है जहां पुलिस, परिवार और गांव वाले कई बार ढूंढ चुके होते है। पुलिस लाश को कब्जे में लेती है लेकिन आज दिन तक यह पता नही चलता कि हत्या हुई कैसे और पुलिस इस केस में क्या कर रही है।

अब परिवार का कहना है कि 22 अप्रैल 2021 को प्रकाश जग्गी सुबह की सैर के लिए घर से निकले थे, इस दौरान प्रकाश जग्गी को अगवा करवा दिया गया। परिवार वालों ने उसी दिन ज्वालामुखी पुलिस स्टेशन में संदिग्धों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई ।

ज्वालामुखी पुलिस पर लगे आरोपियों से मिलने के गंभीर आरोप

प्रकाश जग्गी जिनको अगवा किया गया था उनकी डेड बॉडी 09 मई 2021 को नेहरवान में पाई जाती है। ज्वालामुखी पुलिस स्टेशन को अभी तक जिन संदिग्धों के खिलाफ परिवार वालों ने एफआईआर दर्ज करवाई है। उनसे कोई जानकारी नहीं जुटा पाई है ।

परिवार के सदस्य का कहना है कि 06 जुलाई 2021 को जब मैं और मेरी बहन नादौन जा रहे थे तो मंझीन चौक के पास होटल पटियाल से SHO और पंजियारा हत्याकांड का संदिग्ध दोनों एक साथ निकले और लाल रंग की बेलिनो कार नंबर HP 36B 0111 में सवार होकर संदिग्ध ने 50 से 60 मीटर दूर मझीन चौक पर छोड़ा। यह घटना लगभग 7 बजे की है ।

परिवार के सदस्य का कहना है कि पूर्व पुलिस जांच अधिकारी व संदिग्ध का रेस्टोरेंट में मीटिंग करना गंभीर चिंता का विषय है। परिवार वालों का आरोप SHO जांच को प्रभावित कर रहे है।

इस घटना की शिकायत मुख्यमंत्री हिमाचल प्रदेश व डीजीपी हिमाचल प्रदेश को ईमेल के माध्यम से दे दी गई है। अब जब मामला मीडिया में उठ गया है तो देखना होगा कि अगली कार्यवाही क्या होती है।

परिवार ने पुलिस अधिकारियों की गतिविधियों पर आरोप लगाते हुए यह भी कहा है कि किडनैप और मर्डर केस में पुलिस अधिकारी ऐसी गतिविधियों में लिप्त हैं वह आम आदमी को कैसे न्याय दिला सकते है।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!