35.1 C
Delhi
गुरूवार, 21 सितम्बर,2023

कांगड़ा में फर्जी एनसीबी अधिकारी गिरफ्तार, कार, बाइक, फर्जी आईडी कार्ड और दो वायरलेस सेट बरामद

- विज्ञापन -

Kangra News: खनियारा में धर्मशाला पुलिस ने एक फर्जी आईपीएस अधिकारी बनकर रह रहे व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपी एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) का अधिकारी बनकर खनियारा में किराये के मकान में रह रहा था।

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से कार, बाइक, पिस्टल का कवर, पासपोर्ट, फर्जी आईकार्ड और दो वायरलेस सेट भी बरामद किए हैं। पुलिस ने आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

- विज्ञापन -

जानकारी के अनुसार नगर निगम धर्मशाला के तहत खनियारा क्षेत्र में धर्मशाला पुलिस टीम ने एक फर्जी आईपीएस बनकर रह रहे व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान विवेक निवासी महाराष्ट्र के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि आरोपी करीब एक वर्ष से हिमाचल प्रदेश के विभिन्न स्थानों पर रह रहा था। हालांकि आरोपी के खिलाफ अभी तक ठगी करने संबंधित कोई शिकायत नहीं आई है।

वहीं पुलिस टीम की ओर खनियारा में दी गई दबिश के दौरान आरोपी के कब्जे से गुजरात नंबर की कार और बाइक को कब्जे में लिया है। आरोपी ने अपनी कार पर गवर्नमेंट इंडिया तक लिखवाया हुआ था। बताया जा रहा है कि आरोपी नशे के कारोबारियों को ही अपना शिकार बनाता था। उनसे चरस आदि नशीले पदार्थ पकड़ता था और उसे खुद सेवन करने के अलावा आगे भी सप्लाई करता था।

- विज्ञापन -

पुलिस में शिकायत अक्षित वालिया निवासी गाहलियां ने की थी। आरोपी अक्षित के कैफे में कुक था। उसकी गतिविधियां संदिग्ध लगने पर पुलिस में शिकायत की गई। एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि आरोपी के कब्जे से उसकी कार सहित अन्य सामान कब्जे में लिया है। पुलिस के पास अभी तक आरोपी की ओर से ठगी किए जाने संबंधी कोई मामला सामने नहीं आया है। आगामी कार्रवाई जारी है।

- Advertisement -

आपकी राय:

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

ताजा समाचार

- विज्ञापन -

लोकप्रिय समाचार