अभी नही चुने गए उपचुनावों के लिए चेहरे- जयराम ठाकुर

Read Time:2 Minute, 30 Second

Himachal News: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि अभी विधानसभा और लोकसभा उपचुनावों के लिए पार्टी ने चेहरे नहीं चुने हैं। उन्होंने कहा कि कुल्लू में होने वाली बैठक में उपचुनावों पर चर्चा होगी। चुनावों की तारीख तय होने के बाद चेहरों की घोषणा की जाएगी। भाजपा दोनों विधानसभा और एक लोकसभा सीट पर जीतकर सत्ता में आएगी। 2022 में भी भाजपा सत्ता में रिपीट करेगी। सीएम ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में भाजपा पूरे देश में मजबूत होकर आगे बढ़ रही है। सीएम ने कहा कि साढ़े तीन साल के कार्यकाल में वह अनेक परीक्षाओं के दौर से गुजरे हैं।

उनमें से कोविड एक सबसे बड़ी परीक्षा है। ऐसी महामारी किसी भी सीएम के कार्यकाल में नहीं आई। लेकिन अब हम इस महामारी से बाहर निकलते हुए दिख रहे हैं, जिसका श्रेय डॉक्टर, पैरा मेडिकल स्टाफ व फ्रंट लाइन वर्कर व प्रदेश की जनता को जाता है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस पूरे देश में संकट के दौर से गुजर रही है। प्रदेश में भी यही हाल है। महंगाई की बात पर हल्ला बोलने वाली कांग्रेस को यह देखना चाहिए कि उनके समय में महंगाई कितनी थी। पीएम मोदी जनता को महंगाई से निजात दिलाने के लिए कार्य कर रहे हैं।

नहीं आने दी बेड और ऑक्सीजन की कमी
सीएम ने कहा कि कोरोना काल में प्रदेश की जनता को हर सुविधा समय पर मुहैया करवाई गई। किसी भी अस्पताल में कोविड मरीजों को दवाइयों, ऑक्सीजन और बेड की कमी नहीं होने दी। प्रदेश में जब पर्यटन सीजन पीक पर था तो कोरोना भी पीक पर था। लेकिन अब कोविड थम गया है और पर्यटक हिमाचल का रुख कर रहे हैं। इससे प्रदेश की आर्थिक व्यवस्था में सुधार होने लगा है।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!