पति के साथ शक्तिपीठों का दौरा कर रही है यामी गौतम, नैना देवी, ज्वालामुखी के बाद किए बगलामुखी के दर्शन

0
66

Yami Gautam reached Baglamukhi temple : यामी गौतम और आदित्य धर ( Yami Gautam and Aditya Dhar) बॉलीवुड के बेहद क्यूट कपल में शुमार किए जाते हैं।

दोनों ने पिछले साल शादी की थी और तब से दोनों एक खुशहाल जिंदगी बसर कर रहे हैं। वहीं ये कपल इस समय शक्तिपीठ मंदिरों की परिक्रमा कर रहा है। काबिल फिल्म की एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ उन मंदिरों की तस्वीरों और वीडियो भी शेयर कर रहा है। ये जोड़ा जिस नई जगह पहुंचता है, अपनी पिक्स और वीडियो जरूर शेयर करता है। अब तक, दंपति ने हिमाचल प्रदेश में नैना देवी मंदिर, ज्वाला देवी मंदिर का दौरा किया है, और अब, वे बगलामुखी मंदिर पहुंचे हैं । यामी गौतम ने हिमाचल प्रदेश के बगलामुखी मंदिर से तस्वीरें शेयर की हैं। यहां दोनों ने माता का आशीर्वाद लिया है।

यामी गौतम ने किया माता को नमन

गुरुवार को एक्ट्रेस ने मंदिर में दर्शन के दौरान अपनी और आदित्य की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। इस पर उन्होंने एक शानदार नोट भी लिखा है। तस्वीरों में जोड़े को सुनहरे पारंपरिक वस्त्रों देखा जा सकता है। यामी को लाल दुपट्टे के साथ बेज रंग का ब्रोकेड सूट पहने देखा जा सकता है। कैमरे के लिए पोज देते हुए पति-पत्नी ने एक मूर्ति के सामने हाथ जोड़कर खड़ी हैं, उन्हें हवन के लिए बैठे हुए भी देखा जा सकता है। वे एक-दूसरे को देखकर मुस्कुरा रहे हैं। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “बगलामुखी माता मंदिर में आशीर्वाद लिया। पिछले 2 दिन जो हमने शक्तिपीठ मंदिरों में बिताए, मेरे जीवन के सबसे अविस्मरणीय पलों में से एक रहे हैं। ये मंदिर दैवीय शक्ति और विश्वास के केंद्र हैं”। यामी ने हाथ जोड़कर और एक आभार का इमोजी जोड़ा है।

इससे पहले बुधवार को तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “ज्वाला देवी मंदिर में दर्शन के बाद आध्यात्मिक अनुभूति अवर्णनीय है।”

मंगलवार को आउटिंग के लिए यामी ने गुलाबी रंग का सलवार सूट चुना। आदित्य सफेद कुर्ता-पायजामा और एथनिक जैकेट में नजर आए। उन्होंने इसमें कैप्शन दिया था “मेरी देवभूमि हिमाचल में दिव्य नैना देवी मंदिर में आशीर्वाद लिया,”।

यामी का वर्क फ्रंट
यामी गौतम और आदित्य धर ने 4 जून, 2021 को शादी की थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो यामी को आखिरी बार तुषार जलोटा निर्देशित दासवी में देखा गया था, वहीं उन्होंने लॉस्ट की शूटिंग पूरी कर ली है, और उनकी एक और अपकमिंग फिल्म OMG 2 लाइन में है।

Leave a Reply