Viral Video: ट्रांसपेरेंट येलो ड्रेस पहन कर बर्गर खाने पहुंची उर्फी जावेद, फैंस बोले, क्या दुपट्टे का कपड़ा बना दिया

0
35

सोशल मीडिया सेंसेशन एक्ट्रेस उर्फी जावेद अक्सर अपने लुक की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. वो आए दिन किसी न किसी रूप में सामने आती रहती हैं. वो अपने आउटफिट्स के साथ अक्सर एक्सपेरिमेंट करती हुई नजर आती हैं. अब एक बार फिर से उर्फी जावेद ने येलो कलर का एक ट्रांसपेरेंट कपड़ा पहना है, जिसकी वजह से वो एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. कैमरामैन ने उर्फी जावेद को सड़क किनारे स्पॉट किया था.

ट्रांसपेरेंट कपड़े पहन बर्गर खाने पहुंचीं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद के इस वीडियो को वीरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. दरअसल, उर्फी जावेद मुंबई के अंधेरी स्थित एक फुड कॉर्नर में बर्गर खाने पहुंची थीं. इस दौरान वहां मौजूद कैमरामैन ने उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लिया. उन्होंने सभी कैमरामैन से बर्गर ऑपर किया और कहा कि मैं सबके लिए बर्गर लाई हूं. सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो में उर्फी जावेद एक बार फिर से अतरंगी कपड़े पहनी हुई नजर आईं. बोल्ड अवतार में उनकी ये तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यहां देखें उर्फी जावेद का ये लेटेस्ट वीडियो-

उर्फी का ये लुक हो रहा है वायरल

इस बार उर्फी ने केवल एक ट्रांसपेरेंट कपड़े से खुद को ढका हुआ था. उर्फी जावेद पीले रंग की बिकिनी में नजर आईं. फैशन को किस तरह से सबसे सामने प्रेजेंट करना है, वो उर्फी जावेद को पता है. उन्होंने एक बार फिर से अपनी ड्रेस में फैशन का तड़का लगाते हुए इसे बोल्ड लुक दिया. उन्होंने बिकिनी के ऊपर पीले रंग के दुपट्टे को कैरी किया हुआ है, जो उर्फी को एकदम अलग लुक दे रहा है.

मसाबा ने किया उर्फी के कपड़ों को लेकर सपोर्ट-

उर्फी जावेद को लोग कर रहे हैं जमकर ट्रोल

उर्फी जावेद का ये लुक भी इंटरनेट पर तेजी से वायरल होने लगा, लेकिन इस बार भी उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘क्या दुपट्टे से कपड़ा बना दिया.’ वहीं, एक और यूजर ने लिखा कि, ‘कुछ तो शर्म करो’. इन कमेंट्स के अलावा भी लोग और भी कई तरह के कमेंट्स लगातार उर्फी जावेद के इस फैशन सेंस को लेकर कर रहे हैं.

मसाबा और नीना गुप्ता की उर्फी ने की तारीफ

वहीं, एक दूसरे वीडियो में उर्फी जावेद, मसाबा गुप्ता और नीना गुप्ता की जमकर तारीफ भी करती हुई नजर आ रही हैं. कुछ फैंस भी उर्फी की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. वो कह रहे हैं कि टीवी के न्यूज में बनी रहने वाली उर्फी हमेशा ही सबका ख्याल रखती हैं और सभी से बहुत ही प्यार से पेश आती हैं.

Leave a Reply