Vicky Katrina Wedding: शादी के बाद फिल्में करना छोड़ देंगी कटरीना कैफ? सालों पहले कही थी ये बात

बॉलीवुड की बार्बी डॉल कही जाने वाली कटरीना कैफ इन दिनों विक्की कौशल संग शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। खबरों की मानें तो 9 दिसंबर को विक्की और कटरीना सात फेरे लेने वाले हैं। हर तरफ उनकी शादी से जुड़ी खबरें सामने आ रही है लेकिन होने वाले दूल्हा दुल्हन ने अभी तक इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं की है। यहां तक कि दोनों ने अपनी अफेयर की खबरों पर भी अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी लेकिन कहा जा रहा है कि दोनों पिछले दो साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

शादी के बाद फिल्में करना छोड़ देंगी कटरीना कैफ?

इसी बीच कटरीना का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने शादी को लेकर अपने विचार साझा किए थे। दरअसल कटरीना ने कहा था कि अगर उन्हें कभी ऐसा लगा कि शादी को महत्व देना ज्यादा जरूरी है तो वह फिल्में करना छोड़ देंगी। हालांकि उन्होंने यह भी कहा था कि यह उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं आएगा कि उनका पार्टनर या उनका परिवार उन्हें काम करने से रोके। वह ऐसा तभी करेंगी जब उन्हें दिल से ऐसा महसूस होगा। कटरीना का कहना था कि इसमें लड़के या लड़की वाली बात नहीं है बस यह एक निजी एहसास है।

एक इंटरव्यू में कटरीना ने कहा था कि वह शादी में बहुत ज्यादा यकीन रखती हैं। उन्हें परिवार और घर बहुत पसंद है। उनका कहना था कि अगर प्यार उनके जीवन में आया तो मतलब यह किस्मत में लिखा है। एक तरफ कटरीना जिनकी शादी की खबरें आ रहीं हैं उनके साथ के कई हीरो हीरोइन शादी करके घर बसा चुके हैं।

इस पर कटरीना ने कहा था कि, ‘मुझे उन लोगों से जलन नहीं होती है जिनका घर बस गया। ऐसा सोचना ही बेकार है’। बता दें कि कटरीना ने यह बातें उस वक्त कहीं थीं जब रणबीर कपूर संग उनके अफेयर की चर्चा थी। ऐसे में कहा जा रहा था कि रणबीर से शादी को लेकर कटरीना ऐसा सोचती हैँ। हालांकि कई साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद उनका ब्रेकअप हो गया था।

बताया जा रहा है कि जो लोग राजस्थान में शादी अटेंड नहीं कर पाएंगे उनके लिए मुंबई में भव्य रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा। ऐसे लोग मुंबई में होने वाले ग्रेंड रिसेप्शन में शामिल हो सकेंगे।  कोविड -19 के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन को देखते हुए विक्की कौशल और कटरीना अपनी गेस्ट लिस्ट में संशोधन कर रहे हैं। जहां इस जोड़े के पास फिल्म बिरादरी के सह-कलाकारों, निर्देशकों और निर्माताओं के नामों की लंबी सूची है, वहीं कटरीना की तरफ से कुछ मेहमान विदेशों से आने वाले हैं। 

Please Share this news:
error: Content is protected !!