Trisha Kar Madhu Viral MMS: 2021 में वायरल हुआ था त्रिशा कर मधु का सेक्स वीडियो

0
125

भोजपुरी इंडस्ट्री एक बार फिर प्राइवेट एमएमएस लीक होने की वजह से सुर्खियों में है। कुछ दिनों पहले ही इंडस्ट्री की पॉपुलर सिंगर शिल्पी राज का एमएमएस ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था।

इस वीडियो में शिल्पी राज अपने बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखी थीं। वीडियो वायरल होने के बाद शिल्पी राज ने लोगों से इसे शेयर ना करने की अपील की थी। हालांकि, फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा पहली बार नहीं हुआ। इससे पहले भी कई अभिनेत्रियों के प्राइवेट एमएमएस ने इंटरनेट पर हंमाचा मचाया हुआ है। आइए आपको उनके बारे में बताते हैं।

त्रिशाकर मधु

भोजपुरी अभिनेत्री त्रिशाकर मधु का एमएमएस साल 2021 के अगस्त महीने में वायरल हुआ था। इस वीडियो में अभिनेत्री एक शख्स के साथ आपत्तिजनक हालत में नजर आई थीं। वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था, जिसके बाद त्रिशा ने लोगों से इस वीडियो को शेयर न करने की अपील की थी। इस दौरान उन्होंने इस वीडियो को बचपन का बताया था।

प्रियंका पंडित

भोजपुरी अभिनेत्री प्रियंका पंडित भी अपने लीक एमएमएस की वजह से सुर्खियों में रह चुकी हैं। वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें लोगों की खूब खरी-खोटी सुननी पड़ी थी, जिसके बाद उन्होंने सफाई देते हुए एक वीडियो जारी किया था, जिसमें प्रियंका ने कहा था, ‘मेरी छवि को खराब करने का प्रयास किया जा रहा है। वायरल वीडियो मेरा नहीं है। वो लड़की केवल मेरी तरह दिखती है। वीडियो भी पुराना है।’

करीना कपूर

करीना कपूर और शाहिद कपूर जब एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, तब उनका भी एक वीडियो लीक हुआ था। इस वीडियो ने इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया गया था। वायरल वीडियो में करीना और शाहिद लिप लॉक करते हुए नजर आए थे। हालांकि, आज के समय में दोनों अपने-अपने पार्टनर के साथ शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं।

मल्लिका शेरावत

मल्लिका शेरावत बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्री हैं, जो फिल्मों में अपने बोल्ड और हॉट सीन्स के लिए चर्चा में रह चुकी हैं। अभिनेत्री का भी एक एमएमएस वायरल हो चुका है। इस वजह से मल्लिका को काफी शर्मिंदी का सामना करना पड़ा था।

मोना सिंह

मोना सिंह इंडस्ट्री की पॉपुलर अभिनेत्री हैं, जो सीरियल के साथ-साथ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। मोना के 23 सेकंड के एक वीडियो ने इंटरनेट पर आग लगा दी थी, जिसमें वह न्यूड दिखी थीं। हालांकि, उस वक्त अभिनेत्री ने सामने आकर कहा था कि वीडियो में दिख रही महिला, वह नहीं हैं।

वीना मलिक

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। अभिनेत्री का एक निजी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें वह अभिनेता रंजन वर्मा के साथ नजर आई थीं। बता दें कि बिग बॉस के घर में भी वीना मलिका और अश्मित पटेल का रोमांस काफी चर्चा में रहा था।

हंसिका मोटवानी

हंसिका मोटवानी साउथ इंडस्ट्री का पॉपुलर चेहरा हैं, जो एक्टिंग की दुनिया में छोटी उम्र में ही आ गई थीं। हंसिका भी एमएमएस स्कैंडल का शिकार हो चुकी हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक लड़की बाथटब में नहाती दिखी थीं। दावा था कि वह लड़की हंसिका मोटवानी हैं। लेकिन हंसिका ने इस वीडियो को फेक बता दिया था।

कटरीना कैफ

इस लिस्ट में कटरीना कैफ का नाम भी शामिल है। साल 214 में कटरीना कैफ का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो को देखकर फैंस हैरान रह गए थे। लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद अभिनेत्री ने इस पूरे मामले पर सफाई दी थी और वीडियो को फेक बताया था।

Leave a Reply