यह टीवी सुपर स्टार 700 से ज्यादा मर्दों से बना चुकी है संबंध, कहा, सेक्स एडिक्शन को लेकर कोई पछतावा नहीं

0
47

एक रियलिटी TV सुपर स्टार ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा है कि उसे ऐसा एडिक्शन था कि वह हफ्ते में 6 दिन रोमांस के लिए नए-नए पार्टनर की तलाश करती थी. लेकिन कुछ साल पहले वो अपनी इस आदत पर काबू पा चुकी हैं. हालांकि जब उनके पास कोई सीरियल या शो नहीं होता तो वह एक प्रोफेशनल रिलेशनशिप गुरु बनकर अपने क्लाइंट्स को सही सलाह देती हैं.

इस टीवी सुपरस्टार का नाम बेलिंडा लव रेगर है जो सोशल मीडिया पर भी जमकर एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके लाखों फॉलोवर्स हैं जो उनकी हर फोटो को पसंद करने के साथ उसे खूब शेयर करते हैं.

इस मशहूर अभिनेत्री ने हाल ही में दिए एक बयान में कहा कि वह दरअसल कुछ खराब पुरुषों की संगति में चली गई थीं.इस वजह से उनके भीतर इस खराब आदत ने जगह बना ली थी पर अब वो ऐसा नहीं करती हैं. उन्होंने माना कि 700 से ज्यादा पुरुषों के साथ वह शारीरिक संबंध बना चुकी हैं. टीवी स्टार ने यह भी बताया है कि उनके अंदर अपने सेक्स एडिक्शन को लेकर कोई पछतावा नहीं है.

इस खूबसूरत अभिनेत्री ने ये भी कहा कि उन्हें तो याद भी नहीं है कि उन्होंने कितने पुरुषों के साथ संबंध बनाए हैं. इंटरव्यू में बेलिंडा ने आखिर में बताया कि यह संख्या हर हाल में ‘700 से ज्यादा’ रही होगी.

इस दौरान उन्होने कहा कि वो सेक्शुअल पार्टनर्स के इस आंकड़े से शर्मिंदा नहीं हैं. टीवी स्टार का रियलिटी शो में दिया गया यही बयान अब लोगों के बीच चर्चा का विषय बन चुका है.

बेलिंडा ने इस लाइव चैट में कहा, ‘मैं जो कुछ भी सुनना या कहना चाहती थी मेरे सारे पार्टनर वही बातें मुझसे सुनते और बोलते थे. मुझे लगा कि वो सभी मुझे अच्छी तरह जानते और समझते भी थे. उनके साथ संबंध बनाने से कहीं ज्यादा खुशी मुझे एक सच्चा प्यार हासिल करने पर होती थी.’

अपने बारे में इस चौंकाने वाला खुलासा करने वाली बेलिंडा अब दूसरों को लव गुरू बनकर पैसे कमा रही हैं. अब वो कहती हैं कि समाज की सोंच काफी नीचे गिरती जा रही है. लोग सेक्स का इस्तेमाल बहुत गलत मतलब के लिए कर रहे हैं जो कि बस कुल पलों का सुख है. शो के आखिर में उन्होंने कहा कि वो अब सिर्फ उसी के साथ खुशियों भरे पल साझा करूंगी जिसके साथ वो कोई खास कनेक्शन फील करेंगी.

एक सुपरस्टार टीवी अभिनेत्री और कई रियलिटी शो का हिस्सा बन चुकी एक्ट्रेस बेलिंडा ने अपने बारे जो चौंकाने वाले खुलासे किए उन्हें जानकर लोग हैरान हो रहे हैं. उनके सोशल मीडिया हैंडल पर भी उनके इस बयान की जमकर चर्चा हो रही है. ये मशहूर अभिनेत्री अब ‘बेलिंडा लव कोच’ (Belinda Love coach) के नाम से भी जानी जाती हैं.

Leave a Reply