Treading News

फिल्म साइन करने से पहले अपनी शर्तें रखती है यह पांच अभिनेत्रियां, जानिए इसके पीछे की वजह

बॉलीवुड में एक्ट्रेसस अपनी खूबसूरती, फैशन स्टाइल, एक्टिंग आदि की वजह से जानी जाती है. अक्सर फिल्मों में उनको विभिन्न तरह के किरदारों को निभाना पड़ता है. कई बार फिल्मों के कॉन्ट्रैक्ट साइन करने से पहले डायरेक्टर्स उनके सामने अजीबो-गरीब डिमांड पेश कर देते है.

कुछ एक्ट्रेस जहाँ सभी शर्तों को चुप-चाप मान लेती है, वहीं कुछ अपने उसूलों पर अडिग रहती है. आज हम आपको कुछ ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेसस के बारें में बताएँगे, जो किसी भी फिल्म को साइन करने से पहले अपनी स्पेशल कंडीशन जरुर रखती हैं. आइये जानते है..

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)

इस लिस्ट में पहले नंबर है बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन यानी कंगना रनौत. एक्ट्रेस कंगना ने अपने भिन्न भिन्न किरदारों से लाखो लोगो को अपना दीवाना बनाया है. उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से आज ये मुकाम हासिल किया है. खबरों के अनुसार कंगना किसी भी मूवी साइन करने से पहले ये बात साफ कर देती हैं कि, जब तक उनकी पूरी फीस नहीं मिल जाती तब तक वो फिल्म रिलीज़ नहीं होने देंगी.

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)

दूसरे नंबर पर है बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान. करीना कपूर को अपने कई फिल्मों में अभिनय करते हुए देखा होगा. एक्ट्रेस ने कई कठिन रोल भी निभाएं है. आपको बता दें एक्ट्रेस किसी भी फिल्म को करने से पहले किसिंग सीन्स करने से मना कर देती है. ऐसा उन्होंने अपनी शादी के बाद से करना शुरू किया. वैसे वो शादी के पहले ऐसा करने से मना नहीं करती थी.

सनी लियोनी (Sunny Leone)

बेबी डॉल यानी सनी लियोनी का नाम तो आप सब ने सुना ही होगा. आज सनी लियोनी बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम बन चुकी है. अक्सर ही ये किसी न किसी बात की वजह से चर्चा में रहती है. आपको बता दें वैसे तो एक्ट्रेस ने कई फिल्मों में बोल्ड सीन्स दिए है, लेकिन वो फिल्म साइन करने से पहले ये बात बता देती है कि वो मूवी में लिप-लॉक सीन्स नहीं करेंगी. क्योंकि उनको ऐसा करना बिलकुल पसंद नहीं है. एक्ट्रेस कलर्स चैनल के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी है.

प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas)

बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. आपको बता दें वैसे तो एक्ट्रेस ने कई अलग-अलग तरह की फिल्मों में काम किया है, लेकिन वो किसी भी फिल्म साइन करने से पहले मेकर्स को ये बता देती है कि वो मूवी में कोई भी अश्लील सीन्स को नहीं देंगी. ये सब तय करने के बाद ही वो फिल्म को साइन करती है.

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha)

इस लिस्ट में आखिरी नाम है बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का. आपको बता दें इन्होंने हिट फिल्मों में अभिनय किया है. लेकिन आपको बता दें ये एक्ट्रेस भी किसी भी फिल्म को करने से पहले ये शर्त रखती है कि फिल्म में कोई भी किसिंग सीन नहीं करेंगी. क्योंकि ऐसा करने में वो बिलकुल भी कंफर्टेबल नहीं होती है और वह फिल्म के मेकर्स को ये बात कॉन्ट्रैक्ट साइन करने से पहले ही बता देती है.

Comments: