अभिनेता व निर्देशक सौरभ शुक्ला ने कही बड़ी बात, कहा, एक ही जिंदगी है, सब कुछ करना है…

Saurabh Shukla Statement: ‘पीके’ (PK), ‘जॉली एलएलबी’ (Jolly LLB), ‘सत्या’ (Satya), ‘बर्फी’ (Barfi) जैसी हिट फिल्मों का निर्माण कर अपनी एक्टिंग के दम पर हर एक को कायल करने वाले अभिनेता व फिल्म डायरेक्टर सौरभ शुक्ला को कौन नहीं जानता. फिल्म रेड हो या अक्षय कुमार की जॉली एलएलबी 2, सौरभ शुक्ला भले ही मेन लीड नहीं होते लेकिन थिएटर में आए हर एक ऑडियंस के दिमाग में अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ देते हैं. अब इस एक्टर ने एक खास बातचीत में बड़ी अच्छी चीजें कहीं हैं.

अपने लंबे करियर में अभिनय, लेखन और निर्देशन में काम करने के बाद, अनुभवी कलाकार सौरभ शुक्ला अभी भी किसी खास शैली में बंधने के लिए तैयार नहीं हैं और लगातार नए अवसर तलाश रहे हैं. लखनऊ में अपनी अगली ओटीटी फिल्म बिंदिया की शूटिंग के लिए पहुंचे नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्टर सौरभ कहते हैं, ”यह एक जीवन है, इसलिए मैं एक के लिए घर बसाने नहीं जा रहा हूँ! मैं सब कुछ करना चाहता हूं और खुद को सिर्फ अभिनय, लेखन, निर्देशन, थिएटर करने या टेबल टेनिस खेलने तक सीमित नहीं रखना चाहता. इसलिए, मैं जीवन में जो कुछ भी करना चाहता हूं, वो करने की कोशिश करता हूं”

वह आगे कहते हैं, “मैं चीजों को बांटकर आसान करने की कोशिश करता हूं और उन चीजों पर फोकस करता हूं जो चल रही हैं और जो हाथ में हैं. जिस वक्त जो चीज आप सहज तरीके से कर पा रहे है, वो करिए…आसान है. हम सभी अपनी क्षमता के अनुसार चीजों को संतुलित करने की कोशिश करते हैं लेकिन ऐसा होगा या नहीं यह हमारे हाथ में नहीं है और यह तो वक्त ही बताएगा.”

रात गई बात गई (2009), पप्पू कांट डांस साला (2011) और आई एम 24 (2012) के डायरेक्टर सौरभ शुक्ला ने हाल ही में एक और फिल्म का निर्देशन किया है जिसकी शूटिंग उत्तराखंड में हुई है. उन्होंने कहा, “चूंकि फिल्म की अभी अनाउंसमेंट नहीं हुई है, इसलिए मैं इसके बारे में बात नहीं कर सकता. एक और स्क्रिप्ट है जो तैयार है जिसे मैं जल्द ही फिर से निर्देशित करने की उम्मीद कर रहा हूं.”

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर-डायरेक्टर सौरभ शुक्ला के पास अभी 2 बड़ी फिल्में है. एक करण मन्हौत्रा की शमशेरा तो दूसरी मिलन लुथरा की तड़प. जिसके लिए सौरभ शुक्ला काफी एक्साइटेड हैं.

error: Content is protected !!