Raju Srivastava: कॉमेडी के बेताज बादशाह राजू श्रीवास्तव को 15 दिन बाद आया होश, जाने लेटेस्ट हेल्थ अपडेट

0
80

Raju Srivastava Health Update: कॉमेडी की दुनिया के बेताज बादशाह राजू श्रीवास्तव का 15 दिनों से दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा है. ताजा हेल्थ अपडेट के अनुसार, राजू श्रीवास्तव आज कुछ देर के लिए होश में आए. उनके पारिवारिक दोस्त अन्नू अवस्थी ने इस बात की जानकारी दी. उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर वीडियो जारी कर बताया कि, उनके परिजनों से बात हुई है कि, राजू श्रीवास्तव को होश आ गया है.

अन्नू अवस्थी ने बताया राजू श्रीवास्तव को आया होश

राजू श्रीवास्तव के दोस्त अन्नू अवस्थी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर वीडियो पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, ‘राजू भईया को होश आ गया, आपकी दुआयें काम आ गईं.’ उन्होंने बताया कि 25 अगस्त यानी आज राजू भईया की के परिजनों से बात हुई. उनको होश आ गया है. आप सभी लोगों की दुआओं का असर हो गया है.

राजू श्रीवास्तव के निजी सचिव गरवित नारंग ने भी की पुष्टि

राजू श्रीवास्तव को आज 15वें दिन बाद होश आया गया है. एम्स दिल्ली में डॉक्टरों द्वारा उनकी निगरानी की जा रही है. राजू श्रीवास्तव के निजी सचिव गरवित नारंग ने बताया कि उनके स्वास्थ्य की स्थिति में सुधार हो रहा है. दरअसल, सीने में दर्द और जिम में वर्कआउट के दौरान गिरने के बाद उन्हें 10 अगस्त को यहां भर्ती कराया गया था.

लोगों की दुआ और दवा का हुआ असर

बीते बुधवार को जारी हेल्थ अपडेट में बताया गया कि, ब्रेन को छोड़कर उनकी पूरी बॉडी सामान्य रूप से काम कर रही है. ब्रेन में संक्रमण को भी पूरी तरह से खत्म किया जा चुका है. इसके अलावा राजू श्रीवस्तव को न्यूरो फीजियोथेरेपी देनी शुरू की गई. फिलहाल, एम्स के न्यूरोलॉजी की हेड की देखरेख में उनका इलाज जारी, तो वहीं देशभर में उनके जल्द ठीक होने को लेकर प्रार्थना और दुआओं का दौर जारी है.

Leave a Reply