फूल, पत्थर, कांटे, शीशे…से बढ़कर अब Urfi Javed ने खुद में समाई पूरी कायनात! देखने से पहले थाम लें दिल

0
62

Urfi Javed New Look: उर्फी जावेद के स्टाइल के बारे में तो आप जानते ही हैं. वो जो करें सो थोड़ा….कभी फूल पत्तियां, कभी शीशा, कभी पत्थर तो कभी खुद के लिए ब्लेड से ड्रेस बनाने वालीं उर्फी ने इस बार कुदरत को भी नहीं छोड़ा और खुद पर लपेट लिए चांद सितारे. गैलेक्सी से इंस्पायर्ड उर्फी ने ऐसी ड्रेस बना ली जिसमें वो खुद में पूरी कायनात समेटे हुए दिखीं. जिस किसी ने भी उर्फी का ये लुक देखा वो हैरान रह गया. अब कोई उनकी दाद देता दिख रहा है तो कोई उनके इस फैशन पर भी उन्हें लताड़ता नजर आ रहा है. 

उर्फी ने बनवाई अनूठी ड्रेस
उर्फी जावेद को आज एक बार फिर मुंबई में स्पॉट किया गया और हर बार की तरह उन्होंने इस बार भी अपने फैशन से लाइमलाइट बटोर ली. इस बार ये हसीना ऐसे अवतार में दिखी कि देखने वालों को यकीन ही नहीं आया. सोशल मीडिया पर वायरल गैलेक्सी की तस्वीर से इंस्पायर्ड होकर उर्फी ने ये ड्रेस बनाई.

उर्फी के इस लुक पर अब सोशल मीडिया यूजर्स भी काफी कमेंट कर रहे हैं. किसी ने लिखा- अब यही दिन देखने रह गए थे तो किसी ने कहा- हद है यार. वहीं कुछ ऐसे भी रहे जो उर्फी के इस लुक की भी तारीफ करते दिखे. 

मीडिया से बचकर भागती दिखीं उर्फी
उर्फी सोशल मीडिया क्वीन हैं और इस बात में कोई दो राय नहीं है लिहाजा उनकी एक झलक पाने के लिए पैपराजी बेताब रहते हैं. वहीं उर्फी भी मीडिया की अटेंशन पाने की कोई कसर नहीं छोड़ती लेकिन आज जहां फोटोग्राफर्स उर्फी के पीछे भागते दिखे तो वहीं उर्फी उनसे बचकर भाग रही थीं वो भी खूब तेज. ये देख हर कोई दंग रह गया.

दरअसल, उर्फी का कहना था कि वो अभी तैयार नहीं हुई हैं और पूरी तरह तैयार होने के बाद ही उनकी फोटो क्लिक की जाएं लेकिन उर्फी के दीवाने पैपराजी उनकी एक झलक पाने को ऐसे दौड़े कि फिर रोके ना रुके. 

Leave a Reply