मैंने मां की सहेली के साथ बनाए थे शारीरिक संबंध, जाने किस एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

0
81

मनोरंजन जगत के मशहूर एक्टर शिवम शर्मा ने कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए ओटीटी रियलिटी शो ‘लॉक अप’ में एक हैरतंअगेज खुलासा किया था। दरअसल, कंगना के शो में एलिमिनेशन से बचने के लिए प्रतियोगियों को अपनी जिंदगी के डार्क सीक्रेट रिवील करने होते थे।

ऐसे में ही शिवम शर्मा द्वारा किए गए खुलासे ने सभी को हैरान करके रख दिया था। दरअसल, शिवम ने स्वयं को शो से बाहर होने से बचाने के लिए एक ऐसा खुलासा किया, जिसे सुन हर किसी के होश उड़ गए थे। शिवम ने अपना सीक्रेट बताते हुए कहा कि उन्होंने एक बार अपनी मां की दोस्त के साथ संबंध बनाए थे। शिवम ने कहा कि उनकी मां की फ्रेंड तलाकशुदा थीं तथा ऐसे में उन्होंने उनकी सेक्स लाइफ में सहायता की थी। संबंध बनाने में दोनों की आपसी मंजूरी थी।

उन्होंने यह भी कहा कि वह महिला उनके घर के पास ही रहती थीं तथा उन्हें पसंद करती थी। वह उस महिला को भाभी बोलते थे। शिवम ने बोला कि कि यह कोई गंदा काम नहीं था। वह तलाकशुदा थी तथा मैं उनकी सहायता करना चाहता था। मैं वाइट सॉस पास्ता अच्छा बनाता हूं, तो मैं पास्ता बनाकर उनके जाता था तथा वहां अच्छा वक़्त भी बीतता था। यह बहुत ही पुरानी बात है। लगभग 8-9 वर्ष पुरानी, जब मैं कॉलेज में था। इतना ही नहीं अपने खुलासे के पश्चात् शिवम ने आगे कहा कि इसे बोलते हैं प्यार दो और प्यार लो, क्योंकि जिंदगी दुखों से भरी हुई है तथा हमें खुशियां बांटनी चाहिए। वहीं, शिवम के इस सीक्रेट को सुन वहां उपस्थित सभी लोग दंग रह गए। जबकि बबीता फोगाट उनके इस सीक्रेट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि शिवम को उस समय उम्र का लिहाज कर लेना चाहिए था।

Leave a Reply