बंगाली अभिनेत्री की धमकी देने वाला सनकी गिरफ्तार, दो बार जा चुका है जेल

बीते कई दिनों से फिल्मी हस्तियों को जान से मारने की धमकी देने के कई मामले सामने आए हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को सोशल मीडिया पर धमकी मिली थी, जिसकी उन्होंने पुलिस में शिकायत की थी।

वहीं अब ऐसे ही एक और मामले में पुलिस ने धमकी देने वाले आरोपी शख्स को गिरफ्तार किया है। पश्चिम बंगाल की पुलिस ने बंगाली टीवी और फिल्म एक्ट्रेस अरुणिमा घोष को कथित रूप से मर्डर और रेप की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

कोलकाता पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक अरुणिमा ने आरोपी के खिलाफ रेप और मर्डर की धमकियों को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने बताया की गिरफ्तार आरोपी पिछले दो साल से एक्ट्रेस को परेशान कर रहा है। वह एक्ट्रेस को जान से मारने की धमकी दे रहा था। बीते रविवार की रात वह अभिनेत्री के घर गया था, जिसके बाद एक्ट्रेस ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने यह भी खुलासा किया कि यह तीसरी बार है कि जब आरोपी व्यक्ति को उसी अपराध के लिए गिरफ्तार किया गया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी मुकेश साव है, जो सर्वे पार्क का रहने वाला है। वह सोशल मीडिया साइट्स पर अभिनेत्री को धमकी देने के आरोप में पहले भी दो बार 11 और 8 दिन के लिए जेल गया था। एक्ट्रेस अरुणिमा ने अपनी शिकायत में मुकेश पर तेजाब से हमला करने की धमकी देने और अश्लील टिप्पणी करने का भी आरोप लगाया है। कोलकाता पुलिस ने एक्ट्रेस की शिकायत पर रविवार रात को एक्ट्रेस के घर के सामने से गिरफ्तार किया है।

बता दें कि अरुणिमा पहली अभिनेत्री नहीं है जो इस तरह के अपराध का शिकार हुईं है। कुछ हफ्ते पहले हैदराबाद पुलिस ने हैदराबाद के एक पार्क में टॉलीवुड अभिनेत्री शालू चौरसिया पर हमला करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था। तेलंगाना के महबूबनगर जिले का रहने वाला आरोपी कोम्मू बाबू फिल्म वर्कर था और बंजारा हिल्स के इंदिरा नगर इलाके में रहता था। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना ने भी ऐसा ही एक शिकायत पुलिस में दर्ज कराई थी।

Please Share this news:
error: Content is protected !!