Anjali Arora MMS: MMS Leak होने के बाद हाजी अली पहुंची अंजली, लोग बोले, सौ चूहे खा कर बिल्ली हज को चली

0
183

लॉक अप कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा का कथित एमएमएस वीडियो ऑनलाइन लीक होने के बाद उन्हें भारी आलोचना और ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है। अब एक बार फिर अंजलि को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है.

सब कुछ के बीच, कम से कम किसी को उम्मीद हो सकती है कि एक लीक एमएमएस विवाद है। और ऐसा लगता है कि नेटिज़न्स जल्द ही इसे खत्म नहीं कर रहे हैं! विवरण के लिए नीचे स्क्रॉल करें।

लॉक अप प्रतियोगी ने उस समय बहुत शोर मचाया जब वीडियो में अंजलि जैसी दिखने वाली एक महिला को नेटिज़न्स ने देखा। जबकि इंटरनेट आश्वस्त है कि यह वह है, अभिनेत्री ने यौन रूप से स्पष्ट वीडियो में अपनी संलिप्तता से इनकार किया है। वह कैमरों के सामने भी टूट गई और दावा किया कि लोग उसकी छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि वह अब लोकप्रिय है।

कल, अंजलि अरोड़ा को हाजी अली दरगाह पर सर्वशक्तिमान से आशीर्वाद लेने के लिए पहुंचते ही देखा गया था। वह फ्लोरल दुपट्टे के साथ सिल्वर एथनिक ड्रेस में नजर आ रही थीं। वह कैमरों के लिए मुस्कुराई और यहां तक ​​कि पवित्र स्थान के अंदर अनुष्ठान करते हुए भी देखा गया। हालांकि, नेटिज़न्स ने इसे एक पब्लिसिटी स्टंट बताया और एमएमएस विवाद के लिए उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

टिप्पणी अनुभाग अंजलि अरोड़ा के कथित लीक एमएमएस के संदर्भ में बमबारी कर रहा था।

एक यूजर ने लिखा, “इससे देख अब वो वीडियो का देखा यद आ जाता ज।”

एक अन्य ने कमेंट किया, “सो चूहे खाके बिली … चली”

“सब कर के अब साधो बन रही है,” एक अन्य ने टिप्पणी की।

“आपका एमएमएस अच्छा था,” एक टिप्पणी पढ़ी।

एक ट्रोल ने लिखा, “हमे यान्हा का भी एक एमएमएस चाहिए”

Leave a Reply