ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई आलिया भट्ट, बच्चों को इस अश्लील तस्वीरों से रखें दूर

आलिया भट्ट एक लोकप्रिय अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक प्रमुख त्वचा और बालों की देखभाल करने वाले ब्रांड के विज्ञापन के लिए भी जानी जाती हैं। वह अभिनेता ब्रांड के प्रचार विज्ञापनों में रहा है और उसने इसके नए उत्पाद को लॉन्च करने का अवसर लिया।

अभिनेत्री वर्तमान में अपनी बैक टू बैक फिल्मों के साथ सफलता पर सवार है और अब ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए कुछ समय निकालती है। Arden B बॉडी-कॉनमिनी ड्रेस में Alia Bhatt बेहद खूबसूरत लग रही थीं. लेकिन ऐसा लग रहा था कि इवेंट में उनके लिए कुछ अजीब हो गया था।

आलिया भट्ट ने इस बार अपने कुछ उफ़ क्षणों का सामना किया क्योंकि उन्होंने खुद को कुर्सी पर बैठा लिया, उनकी मिनी ड्रेस उनकी सोच से थोड़ी अधिक दिखाई दे रही थी।

अभी दो दिन पहले की बात है जब हमने रनवे पर नरगिस फाखरी के वार्डरोब मालफंक्शन के बारे में सुना और अब हमारा एक और नाम बी-टाउन में हो रहे ऊप्स मोमेंट्स की लिस्ट में जुड़ गया है।

शटरबग्स पर अजीबोगरीब चकाचौंध का सामना करने के बाद भी, आलिया का मंच पर आत्मविश्वास कम नहीं हुआ, और हम वास्तव में उसके लिए उससे प्यार करते हैं। बहरहाल, आलिया भट्ट का बेफिक्र एटीट्यूड और चुलबुलापन इस इवेंट का हिस्सा रहा।

Please Share this news:
error: Content is protected !!