Right News

We Know, You Deserve the Truth…

आईपीएल 2021: इंग्लैंड में करवाए जा सकते हैं बचे हुए मैच, जल्द लिया जाएगा फैसला

दरअसल, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने 29 मई को विशेष आम बैठक (एसजीएम) बुलाई है। कहा जा रहा है कि इस बैठक में आईपीएल 2021 के बचे हुए मैचों के आयोजन के साथ इस बात पर चर्चा की जाएगी कि इस साल होने वाला टी-20 विश्वकप पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत भारत में आयोजित किया जाएगा या नहीं। इस बैठक का आयोजन डिजिटल माध्यम से किया जाएगा।
विज्ञापन

बता दें कि बीसीसीआई ने टी-20 विश्वकप के लिए बैकअप के तौर पर संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) को रखा है। वहीं, एक रिपोर्ट में कहा गया है कि आईपीएल के बाकी मैच इंग्लैंड में करवाए जा सकते हैं। भारत को न्यूजीलैंड के साथ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलने के बाद इंग्लैंड में पांच टेस्ट खेलने हैं। ऐसे में इंग्लैंड आईपीएल के बाकी बचे मैच के लिए अच्छा आयोजन स्थल हो सकता है।


वहीं, टी-20 विश्वकप के आयोजन को लेकर भारत पूरे प्रयास कर रहा है कि यह टूर्नामेंट भारत में ही हो। लेकिन अगर कोरोना वायरस की वजह से स्थितियां बदलती हैं तो इसके आयोजन स्थल में बदलाव पर जून में फैसला लिया जा सकता है। हालांकि, इन दोनों की मामलों पर आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा गया है। असल स्थिति 29 को होने वाली बीसीसीआई की बैठक के बाद ही पता चलेगी।

error: Content is protected !!