जिला मंडी के सिविल अस्पताल जोगेंद्रनगर में एक बुजुर्ग की मृत्यु हो जाने का समाचार प्राप्त हुआ है। बड़ी बात तो यह है कि बुजुर्ग को कोरोना का टीका लगा था। ऐसे में मृतक के परिजनों ने बुजुर्ग की मौत का कारण टीकाकरण को माना है जबकि दूसरी ओर अस्पताल के चिकित्सक बुजुर्ग की मौत का कारण सांस, अनीमिया और बीपी की बीमारी बता रहे हैं।
हालाँकि वजह जो भी हो स्‍वास्‍थ्‍य विभाग मामले की जांच कर रहा है। जानकारी के अनुसार जोगेंद्रनगर के गरोडू गांव के 72 साल के बुजुर्ग को मंगलवार को दोपहर बाद तीन बजे स्थानीय अस्पताल में कोविड वैक्‍सीन का टीका लगा था। जिसके बाद घर पहुंचने पर बुजुर्ग की देर रात तबीयत बिगड़ गई।

परिजनों ने जब बुजुर्ग की तबीयत बिगड़ती देखी तो वह उसे उपचार के लिए अस्पताल ले गए जहां से उसकी गंभीर अवस्था को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें शहर से बाहर बड़े अस्पताल रेफर कर दिया परंतु बुजुर्ग ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

वहीँ, अस्पताल के चिकित्सक बुजुर्ग की मौत का कारण सांस, अनीमिया और बीपी की बीमारी बता रहे हैं। लेकिन मृतक के परिवार के सदस्‍य बुजुर्ग की मौत का कारण टीकाकरण को मान रहे हैं। ऐसे में स्‍वास्‍थ्‍य विभाग मामले की जांच कर रहा है

error: Content is protected !!