कांगड़ा में बड़े भाई ने छोटे की तेज धारदार हथियार से की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Read Time:2 Minute, 58 Second

हिमाचल के कांगड़ा (kangra) में बड़े भाई ने अपने ही छोटे भाई की बड़ी ही बेरहमी से हत्या (Murder) कर दी है। कांगड़ा पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्या के आरोपी बड़े भाई को गिरफ्तार कर लिया है। मामला कांगड़ा थाना के तहत निफ्ट के समीप छेव में सामने आया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम सात बजे के करीब छेव में झारखंड से मजदूरी करने आए दो भाईयों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया।

दोनों में झगड़ा इतना बढ़ गया कि 26 वर्षीय बड़े भाई ने अपने 21 वर्षीय छोटे भाई की तेजधार हथियार से हमला कर दिया। जिससे छोटे भाई की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी ने नशे की हालत में वारदात को अंजाम दिया। सूचना मिलते ही डीएसपी सुनील राणा अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि अभी तक झगड़े के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी कांगड़ा सुनील राणा ने बताया कि छेब में दोनो भाई अपने बहन व जीजा के साथ रह रहे थे। ऐसी जानकारी मिली है कि दोनों भाईयों ने पहले शराब पी और उसके बाद किसी बात पर दोनों आपस में झगड़ने लगे। उन्होंने बताया कि दोनों नशे में होने के कारण बड़े भाई विकास कुमार (26) ने अपने छोटे भाई रोहित कुमार (21) के सिर में किसी नुकीले हथियार से हमला कर दिया, जिससे रोहित कुमार के सिर से काफी खून बहने लगा और कुछ ही देर में उसकी मौके पर मौत हो गई। उन्होंने बताया कि दोनों भाई झारखंड राज्य के कासगंज जिला के रहने वाले हैं। सूचना मिलते ही कांगड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए टांडा मेडिकल कालेज भेज दिया है। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया जा रहा है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!