सिरमौर जिला के उपमंडल पांवटा साहिब के राजबन में एक निजी बस के चालक की हार्ट अटैक से मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार चांदनी से एक निजी बस पांवटा साहिब की ओर आ रही थी, जिसमें लगभग 20 सवारियां बैठी हुईं थीं। जैसे ही बस राजबन के समीप पहुंची तो अचानक चालक को हार्ट अटैक आ गया और उसने समय रहते बस को झाड़ियाें की तरफ मोड़ दिया, जिसके चलते बस में झाड़ियाें में जाकर रुक गई। इस दौरान बस में बैठी सवारियों की जान तो बच गई लेकिन चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

बस के परिचालक ने उसे तुरंत सिविल अस्पताल पांवटा साहिब पहुंचाया जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। सिविल अस्पताल के डॉक्टर अंकुर धीमान ने बताया कि प्राथमिक जांच में पाया गया है कि चालक की मौत हृदय गति रुकने से हुई है। वहीं बस में यात्रा करने वालों ने बताया कि अगर चालक ने सूझबूझ ने बस को झाड़ियाें की तरफ न मोड़ा होता तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था।

उधर, पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर ने बताया कि पांवटा साहिब-सतौन नैशनल हाईवे पर राजबन के पास एक निजी बस के चालक को दिल का दौरान पड़ने से मौत हो गई है। चालक ने इससे पहले बस को सुरक्षित सड़क किनारे झाड़ियाें में खड़ा कर दिया, जिससे बस में सवार सभी सवारियां सुरक्षित रहीं।

error: Content is protected !!