दरंग में नकदी और तस्करी सौदों के कागजात समेत दो गिरफ्तार और रोहड़ू में भी 8 किलो चरस समेत दो गिरफ्तार

Read Time:3 Minute, 16 Second

द्रंग हलके के कटौला क्षेत्र के चौकी गांव में एक घर से विशेष जांच दस्ता (एसआइयू) व थाना पद्धर की संयुक्त टीम ने नशे की खेप बरामद की है। डीएसपी पद्धर लोकेंद्र नेगी के नेतृत्व में दी गई दबिश में 8.490 किलोग्राम चरस, 50,000 रुपये नकद, अंग्रेजी शराब व बीयर की एक-एक पेटी, देसी शराब की दो पेटी, इलेक्ट्रानिक तराजू, चरस पैक करने का सामान व पैसे के लेनदेन से संबंधित दस्तावेज भी बरामद हुए हैं। पुलिस ने घर के मालिक प्रेम सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। इससे पूछताछ के बाद सप्लायर 50 वर्षीय गुलाब सिंह निवासी बरोही बल्ह तहसील पद्धर को भी दबोच लिया।

दोनों मंडी कटौला बजौरा मार्ग से मनाली की ओर आने जाने वाले पर्यटकों और स्थानीय लोगों को नशीले पदार्थ मुहैया करवाते थे।

पुलिस दोनों पर नजर बनाए हुए थी। बुधवार को सूचना मिलने पर एसआइयू-तीन के प्रभारी कमलेश कुमार, पुलिस थाना पद्धर के प्रभारी अनिल कुमार के साथ डीएसपी लोकेंद्र नेगी ने दोनों को दबोच लिया।

पद्धर पुलिस व एसआइयू टीम ने द्रंग क्षेत्र के चौकी गांव में दबिश देकर प्रेम सिंह के घर से चरस, नकदी व शराब बरामद की है। इस मामले में सप्लायर भी धरा है। प्रेम सिंह के विरुद्ध एनडीपीएस के अलावा आबकारी अधिनियम के अंतर्गत भी केस दर्ज किया है। हर पहलू को ध्यान में रखकर जांच की जाएगी। दोनों की चल अचल संपत्ति की जांच भी होगी।

-शालिनी अग्निहोत्री, पुलिस अधीक्षक मंडी।

रोहड़ू में 896 ग्राम चरस के साथ दो युवक गिरफ्तार

रोहड़ू : मुख्य आरक्षी मनोज कुमार अन्वेषणाधिकारी डिटेक्शन सेल शिमला ने रोहड़ू के एसीसी पार्क के पास यातायात चेकिंग के दौरान दो युवकों को 896 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान 22 वर्षीय रजनीश निवासी गांव चढोटी डाकघर काथली तहसील चिडग़ांव व 23 वर्षीय संजीव कुमार निवासी गांव गोकसवाड़ी डाकघर गांवसारी तहसील चिडग़ांव के रूप में हुई है।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!