चलती बस को आधा दर्जन बदमाशों ने लूटा; पैसे, गहने आदि लेकर हो गए फरार

Read Time:1 Minute, 58 Second

यमुना एक्सप्रेस-वे पर सोमवार देर रात बेखौफ बदमाशों ने पुलिस को चुनौती देते हुए डबल डेकर बस को अपना शिकार बनाया। आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने बस को कब्जे में लेकर यात्रियों के साथ लूटपात की और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।

यमुना एक्सप्रेस-वे पर मथुरा जिला के थाना सुरीर क्षेत्र में बदमाशों ने बस लूट कांड की घटना को अंजाम दिया। इस घटना ने एक्सप्रेस-वे की सुरक्षा की पोल खोल कर रख दी है।

सवारी बनकर बस में चढ़े बदमाश
देर रात नोएडा से वाया आगरा होते हुए हमीरपुर जा रही डबल डेकर बस को आधा दर्जन बदमाशों ने सवारी बन कर रुकवा लिया और उसमें सवारियों के रूप में सवार हो गए। जैसे ही बस चलने लगी बदमाश अपने असली रूप में आ गए और हथियारों के बल पर बस में सवार सवारियों से लूट की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।

पुलिस जल्द खुलासे का कर रही दावा
एक्सप्रेस-वे पर बस में हुई लूट की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। इलाका पुलिस सहित कई थानों की फोर्स घटनास्थल पर पहुंच गई और बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। वहीं, आईजी आगरा रेंज सहित वरिष्ठ अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। एसएसपी गौरव ग्रोवर ने बताया कि कुछ सुराग हाथ लगे हैं, जल्द ही वारदात का खुलासा किया जाएगा।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!