मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर व अनुराग ठाकुर के बीच प्रदेश का मुखिया बने रहने या बनने की लड़ाई सड़क में आ गई है और यह कहना है आम आदमी पार्टी के मीडिया प्रभारी एन के पंडित का। उन्होंने मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर को सलाह देते हुए कहा की वे बेरोजगारी व महंगाई पर अपना ध्यान केंद्रित करे।

आप मडिया प्रभारी ने एक अन्य प्रश्न का उत्तर देते हुए कहा की मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर को असल लड़ाई कोरोना से लड़नी है ना की विपक्ष से। पंडित ने सरकार के कार्यप्रणाली पर प्रश्न चिन्ह लगाते हुए और कटाक्ष करते हुए कहा कि सरकार की हालात ऐसी हो गयी है कि गोभी डालो तो खेतों में सरसो उगती है और इसका ताजा उदहारण बिलासपुर जिला के बरठीं में देखने को मिला है।

पंडित ने जय राम सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा की हिमाचल सरकार हर मुद्दे पर राजनीति करना बंद करे और उन्होंने मुख्यमंत्री को कड़े शब्दों में सन्देश देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री हिमाचल प्रदेश को हैलीकॉप्टर में सैर सपाटा करके पिकनिक मनाने की आदत भी प्रदेश हित में छोड़ देनी चाहिए। आम आदमी पार्टी के मीडिया प्रभारी एन के पंडित ने जोर देते हुए कहा कि हिमाचल की भाजपा सरकार हर मुद्दे पर विफल है। उन्होंने आगे कहा कि हिमाचल का विख्यात गुड़िया कांड हो, महंगाई या बेरोजगारी हो या फिर शिक्षण संस्थानों की बात हो।

पंडित ने हिमाचल सरकार के मुखिया पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि जय राम ठाकुर का 3 वर्ष का कार्यकाल पूरी तरह फेल रहा। मुख्यमंत्री केंद्रीय विश्वविद्यालय के नाम की राजनीति भी बंद करे। कांग्रेस ने आपने समय में जो गलतिया की है, आज जय राम सरकार भी वही गलतिया कर रही है। आप मीडिया प्रभारी ने कहा की अनुराग ठाकुर और सरकार के मुखिया सड़क पर अपनी लड़ाई लड़ना बंद करे व केंद्रीय विश्वविद्यालय की तरफ ध्यान आकर्षित करे।

आम आदमी पार्टी के मीडिया प्रभारी ने एक अन्य प्रश्न के उत्तर में सरकार की कार्यप्रणाली पर शंका जाहिर करते हुए कहा की लगता है कि पंचायती राज चुनाव में भी प्रदेश की भाजपा सरकार चुनाव आयोग का इस्तेमाल कर सकती है। उन्होंने चुनाव आयोग को भी कठघरे में खड़ा करते हुए कहा कि चुनाव आयोग को यह ख्याल रखना चाहिए कि चुनाव आयोग एक संवैधानिक संस्था है और चुनाव आयोग को निष्पक्ष तरीके से काम करना चाहिए।

पंडित ने पंचायत चुनावों की लेकर कहा कि पंचायती राज चुनाव में भी आम आदमी पार्टी अपनी सक्रिय भूमिका निभाएगी। उन्होंने वर्तमान भाजपा सरकार को ललकारते हुए कहा कि अगर हिमाचल की भाजपा सरकार में दम है तो पंचायती राज चुनाव भी पार्टी सिंबल पर कराए। क्योंकि आम आदमी पार्टी भाजपा व कांग्रेस दोनों को अपनी औकात दिखाना चाहती है। पंडित ने कहा की पंचायती राज चुनाव भी विधान सभा चुनाव का सेमीफाइनल चुनाव है। मीडिया प्रभारी ने कहा की पंचायती राज चुनाव में आम आदमी पार्टी भाजपा व कांग्रेस दोनों को धूल चटा देगी।

By RIGHT NEWS INDIA

RIGHT NEWS INDIA We are the fastest growing News Network in all over Himachal Pradesh and some other states. You can mail us your News, Articles and Write-up at: News@RightNewsIndia.com

error: Content is protected !!