Right News

We Know, You Deserve the Truth…

कोरोना महामारी के बीच धर्मशाला के विधायक ने किसानों को एचआरटीसी बस में भेजा सिरमौर

जिला चंबा के भरमौर उपमंडल के किसानों के धर्मशाला के विधायक विशाल नैहरिया मददगार बने हैं। धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर रह रहे भरमौर के यह किसान कोरोना कर्फ्यू में यहीं फंसकर रह गए थे। परिवहन सेवा उपलब्ध न होने के चलते इन किसानों को घर जाने में दिक्कतें पेश आ रही थी। जिस पर किसानों ने विधायक सेवा दल के समक्ष उन्हें घर भेजने का मसला रखा था। जिस पर विधायक विशाल नैहरिया ने आगे आकर भरमौर के इन किसानों को घर भेजने का इंतजाम किया और एचआरटीसी बस में इन किसानों को भरमौर के लिए रवाना किया गया।

किसानों के कोरोना कर्फ्यू के कारण भरमौर न जा पाने के कारण भरमौर में उनकी खेती खराब हो रही थी।

साथ ही नई फसल की बिजाई करने से भी वंचित रहने वाले थे। भरमौर में स्थायी रूप से रहने वाले यह किसान खेतीबाड़ी करने के बाद रोजगार के लिए धर्मशाला आते हैं। कोरोना कर्फ्यू में विधानसभा क्षेत्र धर्मशाला के विधायक विशाल नैहरिया के गठित धर्मशाला विधायक सेवा दल को इन किसानों ने अपनी समस्या बताई।

किसान अतुल कुमार ने धर्मशाला विधायक सेवा दल को बताया कि साधन संपन्न किसान एवं बागवान टैक्सी के माध्यम से भरमौर अपनी खेती-बाड़ी का काम करने चले गए हैं, जबकि आर्थिक रूप से कमजोर किसान एवं बागवान कोरोना कर्प्यू के कारण यहां फंस गए हैं। किसानों की मांग पर विधायक विशाल नैहरिया ने जिला प्रशासन के सहयोग से एचआरटीसी की बस से भरमौर भेजा है।

धर्मशाला से भरमौर गए किसानों स्वर्णा देवी, कुलदीप कुमार, भूनथी, दुसमा, चिगू भट्ट, काका राम, जगदंबा देवी, सत्या देवी, सोती राम, वलिया, डुमणी देवी, राम प्यारी, फौजा राम, नीमो देवी, वर्षा देवी, पल्लवी ठाकुर, कुलदीप कुमार, सुरिंद्र कुमार, हरि राम, सरोज कुमारी, रिंटू, खोजू कंचन, वीना देवी, डिंपल और फैंचो देवी ने विधायक विशाल नैहरिया का धन्यवाद किया है। इससे पूर्व भी पिछले साल भरमौर, पांगी और जम्मू कश्मीर सहित अन्य राज्यों से किसान एवं बागवान सहित विद्यार्थी यहां फंसे थे, उनके घर जाने की व्यवस्था भी विधायक विशाल नैहरिया ने करवाई थी।


error: Content is protected !!