25.1 C
Delhi
शुक्रवार, दिसम्बर 8, 2023

Dhak Dhak Release Date: धक धक फिल्म का नया पोस्टर हुआ जारी, जानें कब रिलीज होगी तापसी पन्नू की यह फिल्म

Dhak Dhak Movie Release Date: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी एक्टिंग से इंडस्ट्री में काफी अच्छा पहचान बना चुकी है. उन्होंने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में पेश की हैं. इसके साथ अब वो बतौर प्रोड्यूसर नया करियर शुरुआत करने जा रही है.

एक्ट्रेस इस नए सफर की शुरुआत फिल्म ‘धक-धक’ (Dhak-Dhak) से करने जा रही हैं, जिसमें उनका साथ देने के लिए फातिमा सना शेख दिया मिर्जा रत्ना पाठक शाह और दिल बेचारा गर्ल संजना सांघी भी जुड़ चुकी हैं. तापसी पन्नू की ये फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ के साथ-साथ ‘वीरे दी वेडिंग’ और ‘डर्टी पिक्चर’ (Dirty Picture) जैसी कई महिला प्रधान फिल्मों की तरह है. वहीं, फिल्म से जुडी जानकारी पाने के लिए ऑडियंस काफी एक्ससाइटेड रहते हैं. इसी बीच फातिमा शेख ने सोशल मीडिया पर ‘धक-धक’ की नई पोस्टर को शेयर करके फैंस के उत्सुकता को और बढ़ा दिया है और फिल्म मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट से भी पर्दा उठाया है.

- विज्ञापन -

इस दिन रिलीज होगी धक-धक

एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली से लेह (Delhi-Leh) तक में हुई है. इन चारों एक्ट्रेसेज ने दिल्ली से लेकर लेह तक का सफर बाइक पर तय किया. नए पोस्टर के साथ ही फिल्म ‘धक-धक’ (Dhak-Dhak Release Date) की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है. ये फिल्म 13 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. आपको बता दें कि फिल्म के नए पोस्टर को लेकर फिल्म प्रोड्यूसर तापसी पन्नू ने कहा कि ‘मेरी चार हीरोज आपको एक ऐसे सफर पर आपको ले जाने के लिए तैयार हैं, जो आपको जिंदगी भर याद रहेगा’.

पोस्टर में फातिमा के साथ ये तीन एक्ट्रेसेस

सोशल मीडिया पर शेयर की गई पोस्टर में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस फातिमा शेख के अलावा रत्ना पाठक शाह, दिया मिर्जा और संजना सांघी दिखाई दे रही हैं. तीनों एक्ट्रेसेस दबंग स्टाइल मैं बाइक पर बैठी हुई नजर आ रही है, जिसमें संजना सांघी (Sanjana Sanghi) और फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) एक तरफ जहां मॉडर्न लुक में नजर आ रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ दिया मिर्जा ने बुर्का पहना हुआ है, इसके अलावा बहु प्रतिभाशाली एक्ट्रेस रत्ना पाठक शाह सूट पहने दिखाई दे रही हैं. फिल्म डायरेक्टर तरुण दुदेजा ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा ‘चार आम महिलाएं एक साथ एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी के लिए साथ आई हैं। जो भावनाओं, एडवेंचर से भरपूर है’.

Share this News:

First Published on:

RightNewsIndia.com पर पढ़ें देश और राज्यों के ताजा समाचार, लेटेस्ट हिंदी न्यूज़, बॉलीवुड, खेल, राजनीति, धर्म, शिक्षा और नौकरी से जुड़ी हर खबर। तुरंत अपडेट पाने के लिए नोटिफिकेशन ऑन करें।

- विज्ञापन -
लोकप्रिय समाचार
- विज्ञापन -
इन खबरों को भी पढ़े
- विज्ञापन -