Right News

We Know, You Deserve the Truth…

डेरा संचालक गर्म सरिया और चिमटा लगा कर करता था अत्याचार, बच्चे ने भाग कर बचाई जान

दिल्ली के रहने वाले 16 साल के बच्चे ने डेरे से भाग कर अपनी जान बचाई। बच्चे ने बताया कि उसे गाँव गुरूसर में दो कमरे की इमारत में बनाऐ गए एक डेरे में रखा गया था और डेरे का संचालक जगराज सिंह उर्फ राजू वहां गर्म सरिया और चिमटे लगा कर उस पर अत्याचार करता था। उसने वहां से आंख बचा कर भाग आया और अपनी जान बचाई।

पुलिस को दिए बयानों में गुरलाल सिंह ने बताया कि वह किसी काम अपने दुकान से शहर में आ रहा था कि उसे एक बच्चे नंगे पांव परेशान हालत में भागते देखा। उसने बच्चे को रोका और प्यार से पूछा की तो पता चला कि इस बच्चे का नाम कुनाल शर्मा है और करीब पांच साल पहले 12 साल की उम्र में वह अपने दिल्ली बीच वाले घर से भाग कर पंजाब आ गया था।

वह पहले श्री अमृतसर साहिब में रहा था जहां से जगराज सिंह उर्फ राजू उसे अपने साथ ले आया था।

गुरलाल सिंह ने अपने कुछ दोस्तों की मदद से दिल्ली में संस्था को संपर्क किया और उसकी माता तक पहुँचने की कोशिश की। गुरलाल सिंह ने बताया कि संस्था के सदस्य जल्द ही कुनाल शर्मा को लेने आ रहे हैं, उसके बाद कुनाल को उसके पारिवारिक सदस्यों को सौंप दिया जाएगा। थाना प्रमुख हरबंस सिंह ने बताया कि गुरलाल सिंह के बयानों के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जगराज सिंह उर्फ राजू को गिरफ्तार कर लिया है।


error: Content is protected !!