ऊना में 35 वर्षीय आदमी ने पंखे से लटक कर की आत्महत्या, पुलिस ने मामला किया दर्ज

Read Time:2 Minute, 30 Second

हिमाचल में आत्महत्या के मामले बढ़ते जा रहे हैं। ताजा मामला ऊना जिले से सामने आया है। जहां एक 35 वर्षीय व्यक्ति ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजन उसे पंखे से उतारकर आनन-फानन में प्राथमिक उपचार के लिए ऊना अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया है और आगामी जांच शुरू कर दी है। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतक व्यक्ति कि पहचान 35 वर्षीय संजीव कुमार पुत्र गुरमीत चंद निवासी ईसपुर के रूप में हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार संजीव कुमार एक निजी उद्योग में काम करता था। बताया जा रहा है कि बीती रोज शाम के समय संजीव कुमार अपने कमरे में मौजूद था। देर रात को जब उसकी पत्नी उसे खाना खाने के लिए बुलाने गई, तो कमरे में संजीव को फंदे पर लटका पाया। जिसे देख उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। महिला के शोर मचाने पर परिवार के अन्य सदस्य और आस पड़ोस के लोग इक्ट्ठा हो गए और संजीव को फंदे से उतार पर तुरंत ही इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी अनिल कुमार मेहता ने बताया कि ईसपुर के निवासी एक 35 वर्षीय व्यक्ति ने पंखे से लटकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने इस संदर्भ में केस दर्ज करते हुए सभी घरवालों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। उन्होंने ये भी बताया कि मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। फिलहाल इस बात का पता नहीं चल पाया है कि उक्त व्यक्ति ने आत्महत्या जैसा खौफनाक कदम क्यों उठाया।

Your Opinion on this News:

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!