घुमारवीं के अंतर्गत आने वाली आदर्श कालोनी में पानी की टंकी में डूबने से एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई। मृतका की पहचान सुजाता देवी (57) पत्नी स्व. करतार सिंह निवासी गांव तुनसू डाकघर मरहाणा बताई गई है। कुछ वर्ष पूर्व सुजाता देवी के पति करतार सिंह जोकि प्रवक्ता पद पर कार्यरत थे, उनकी भी एक हादसे में मृत्यु हो चुकी है। जानकारी के अनुसार सुजाता देवी के आंगन में रखी पानी की टंकी ओवरफ्लो हो रही थी। उसे देखने के लिए सुजाता देवी टंकी के समीप एक कुर्सी रखकर उसके ऊपर चढ़ गई।

बताया जा रहा है कि सुजाता देवी के एक हाथ में मोबाइल फोन था। पानी की टंकी को देखते समय उसके हाथ से मोबाइल फोन छूट गया और पानी में जा गिरा। कयास लगाए जा रहे हैं कि हो सकता है सुजाता देवी मोबाइल को पकड़ने के लिए नीचे झुकी होगी और पानी की टंकी में गिर गई। उस समय उसका बेटा घर पर ही मौजूद था। जब मां काफी देर तक अंदर नहीं आई तो बेटे ने बाहर जाकर देखा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। सुजाता देवी पानी की टंकी में डूब चुकी थी।

स्थानीय लोगों की सहायता से उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया़, जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सुजाता देवी अध्यापिका थी तथा आजकल मंडी जिला के खनोट पाठशाला में कार्यरत थी। बताया जा रहा है इसी वर्ष वह रिटायर भी होने वाली थी। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस थाना घुमारवीं की एक टीम घटनास्थल पर पहुंची तथा शव को कब्जे में ले लिया। डीएसपी घुमारवीं अनिल ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। सुजाता देवी अपने पीछे एक बेटा व बेटी छोड़ गई है।

error: Content is protected !!