Viral Video: यौन शोषण से पीड़ित भाजपा नेत्री निर्मला यादव ने किया भाजपा नेता का भंडाफोड़

0
97

भाजपा नेता का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भाजपा नेता एक महिला के साथ बेडरूम में दिख रहे हैं. वीडियो किसी घर या होटल के कमरे का है. वीडियो में महिला भाजपा नेता पर धोखा देने का आरोप लगा रही है. इस बीच भाजपा नेता महिला से कैमरा छीन लेते हैं.

बताया जा रहा है, वीडियो में दिख रहा व्यक्ति भाजपा की सोलापुर जिला कार्यकारिणी का अध्यक्ष श्रीकांत देशमुख है. वीडियो वायरल होने के बाद महाराष्ट्र के सोलापुर में बीजेपी के जिला अध्यक्ष श्रीकांत देशमुख को हटा दिया गया है. देशमुख का एक महिला के साथ वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो वायरल होने के बाद देशमुख ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. महाराष्ट्र बीजेपी के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने देशमुख का इस्तीफा मंजूर कर उन्हें उनके पद से हटा दिया है.

बता दें कि उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष को अपना इस्तीफा सौंपा है. हालांकि, उन्होंने इसके पीछे कोई वजह नहीं बताई है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस वीडियो के वायरल होने के कुछ दिन पहले श्रीकांत देशमुख ने एक महिला के खिलाफ हनीट्रैप का मामला दर्ज कराया था. श्रीकांत देशमुख की शिकायत के अनुसार, महिला उन्हें ब्लैकमेल कर दो करोड़ रुपए की मांग कर रही है.

बता दें कि इस वीडियो को महिला ने खुद वायरल किया है. बेडरूम में वह खुद ही वीडियो बनाती है. इस वीडियो में श्रीकांत देशमुख बनियान पहने हुए दिख रहे हैं. महिला श्रीकांत देशमुख की तरफ इशारा करते हुए गंभीर आरोप लगाती है. वह कहती है, इसने मुझे फंसाया है. ये श्रीकांत देशमुख है, जिनका अपनी पत्नी के बाद भी मेरे साथ संबंध है. इसके बाद श्रीकांत देशमुख महिला से कैमरा छीन लेते हैं.

इस वीडियो को राजद महाराष्ट्र के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है. लिखा गया है, ‘भाजपा में कार्यरत महिलाएं ही भाजपाई राक्षसों का शिकार हो रहीं हैं. महिलाओं के लिए बहुत जरूरी, भाजपाइयों से दूरी. बताया जा रहा है कि यौन उत्पीडन से तंग आकर BJP महिला नेत्री निर्मला यादव ने हवस के पुजारी भाजपा नेता श्रीकांत देशमुख का भांडा खुद फोड़ा.’

सोलापुर में श्रीकांत देशमुख को बीजेपी का कद्दावर नेता माना जाता है. 2019 के लोकसभा चुनाव में यहां से बीजेपी के जय सिद्धेश्वर आचार्य ने चुनाव जीता था. अब देशमुख का वीडियो वायरल होने से यहां बीजेपी की छवि को नुकसान पहुंच सकता है. देशमुख को डेढ़ साल पहले ही सोलापुर जिले का अध्यक्ष बनाया गया था.

Leave a Reply