माउंट आबू में दो पर्यटक युवकों की डूबने से मौत, मोर्चरी में रखे शव

0
54

सिरोही: राजस्थान के सिरोही जिले के माउंट आबू थाना क्षेत्र से दुखद खबर सामने आ रही है। माउंट आबू के 20 नम्बर पिलर के पास बहते झरने के पानी में डूबने से 2 युवकों की मौत हो गई।

सूचना पर माउंट आबू पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को ग्लोबल लाया गया। जहाँ चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। दोनों के शवों को ग्लोबल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

पुलिस ने बताया कि झुंझुनूं जिले के निवासी राजेश कुमार और अमन कुमार माउंट आबू घूमने के लिए आए थे। घूमकर वापस आबूरोड़ जा रहे थे तभी माउंट आबू के 20 नंबर पिलर के समीप झरने में नहाने गए तो एक युवक का पैर फिसलने से पानी मे डूबने लगा तो उसका दोस्त उसको बचाने गया और दोनों पानी में डूबने लगे।

ग्रामीणों की मदद से दोनों को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही थानाधिकारी किशोरसिंह भाटी टीम के साथ मौके पर पहुंची और दोनों शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। फिलहाल पुलिस ने दोनों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है और शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। परिजनों के आने के बाद ही पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

Leave a Reply