महिला और लड़की से दरिंदगी के दो और आरोपी गिरफ्तार, दोषियों की संपति पर चलेगा बुल्डोजर

0
52

Hamirpur Viral Video Case: यूपी (UP) के हमीरपुर (Hamirpur) जिले में सिटी फॉरेस्ट में लडकी और महिला से दरिंदगी के दो वायरल वीडियो के मामले को लेकर पुलिस ने आज एक और खुलासा किया. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. एसपी ने बताया कि सभी आरोपियों के ऊपर गैंगस्टर की कार्रवाई कर उनकी संपत्तियों पर बुलडोजर चलाया जाएगा.

आरोपियों के संपत्ति पर चलेगा बुलडोजर

पुलिस हिरासत में खड़े यह दोनों वही अपराधी हैं जिन्होंने शहर के सिटी फारेस्ट पार्क में दो जोड़ो के साथ हैवानियत कर उनके साथ मारपीट किया. साथ ही उनका आपत्तिजनक वीडियो बनाकर वायरल किया था. इनके छह साथी पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजे जा चुके हैं. दो आरोपी आज गिरफ्तार किए गए हैं जबकि तीन अभी भी फरार हैं. आज गिरफ्तार दोनों अपराधियों को प्रेस के सामने पेश करते हुए एसपी ने बताया कि सभी अपराधियों के ऊपर गैंगस्टर की कार्रवाई करते हुए उनकी संपत्तियों पर बुलडोजर चलाया जाएगा. बाकी आरोपियों की भी जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी.

एसपी ने ये जानकारी दी

हमीरपुर में बीती 18 अगस्त को एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें आधा दर्जन से अधिक युवक एक महिला के साथ दरिंदगी करते दिखाई दिए थे. वायरल वीडियो हमीरपुर मुख्यालय में सिटी फॉरेस्ट का था. पुलिस ने वायरल वीडियो में दिख रहे आधा दर्जन युवकों को चिन्हित करते हुए पहले ही जेल भेज दिया था. उनसे की गई पूछताछ और दरिंदगी की शिकार हुई महिला के बयान के आधार पर पुलिस ने पांच युवकों को और चिन्हित किया था जिसमें से दो आज पुलिस के हत्थे चढ़ गए. हमीरपुर एसपी शुभम पटेल ने आज खुलासा करते हुए बताया कि हमीरपुर सिटी फॉरेस्ट में महिलाओं के साथ दरिंदगी की जो दो वारदातें हुई थी.

इस मामले में 8 आरोपियों को जेल भेजा जा चुका है

दोनों वारदातों में 11 आरोपी शामिल थे. जिसमें से आज के दो आरोपी शफात और शानू को मिलाकर 8 आरोपियों को जेल भेजा जा चुका है, जबकि तीन की तलाश जारी है. एसपी ने बताया कि सभी आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई करते हुए उनकी संपत्तियों की जांच कर बुलडोजर चलाया जाएगा. इस मामले में पुलिस की कार्रवाई अभी और जारी रहेगी क्योंकि इस मामले में तीन आरोपी अभी और वांछित हैं. पुलिस ने दरिंदगी की शिकार हुई दोनों महिलाओं को चिन्हित करते हुए उनका बयान भी दर्ज किया है.

Leave a Reply