सोनाली फोगाट की संदिग्ध मौत मामले में पीए समेत दो गिरफ्तार, आज होगा अंतिम संस्कार

0
44

RIGHT NEWS INDIA: हरियाणा की बीजेपी नेता और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट की संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने फोगाट के पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर वासी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने ये गिरफ्तारी रिपोर्ट आने के बाद की है. शुरूआत में सोनाली की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा था, लेकिन रिपोर्ट में सोनाली के शरीर पर चोट के कई निशान मिले हैं. बता दें कि सुधीर सांगवान और सुखविंदर वासी दोनों सोनाली फोगाट के साथ 22 अगस्त को गोवा पहुंचे थे.

वहीं बुधवार को सोनाली के भाई रिंकू ढाका ने भी पुलिस से की शिकायत में दोनों आरोपियों के नाम लिए थे. फोगाट 22 अगस्त को जब गोवा पहुंची थीं, तो सांगवान और वासी उनके साथ आए थे.

23 अगस्त को हुई थी सोनाली की मौत

टिक टॉक से फेमस हुई हिसार की नेता फोगाट को 23 अगस्त की सुबह उत्तरी गोवा जिले के अंजुना इलाके के सेंट एंथोनी अस्पताल में मरा हुआ लाया गया था. उस समय दिल का दौरा पड़ने को मौत का कारण बताया गया था. वहीं सोनाली फोगाट के भाई ढाका ने कहा कि मौत से कुछ समय पहले सोनाली ने अपनी मां, बहन और परिवार के एक अन्य शख्स से बात की थी. ढाका ने कहा कि वह परेशान लग रही थीं.

भाई को मौत के बाद से ही दोनों पर है शक

रिंकू ढाका ने अपनी शिकायत में बताया कि सोनाली की मौत की खबर के फौरन बाद हम उनके फार्म हाउस गए थे. वहां पता लगा कि लैपटॉप, कुछ जरूरी कागज और डीवीआर गायब हैं. हमें शक है कि यह काम पीए सुधीर सांगवान के

कहने पर किया गया है. सोनाली फोगाट के भतीजे मोहिंदर फोगाट ने दावा किया है कि गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी सुधीर सागवान और सुखविंदर वासी सोनाली को गोव के कर्लीज रेस्तरां ले गए थे. जहां खाना खाकर उनकी तबीयत खराब हो गई थी.

सुधीर से ऐसे हुई थी सोनाली की मुलाकात

बता दें कि सोनाली फोगाट की शादी हिसार में हुई थी. शादी के कुछ समय बाद उनके पति की मौत हो गई थी. कुछ समय बाद सोनाली फोगाट ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली. इसके बाद वह राजनीति में व्यस्त रहने लगी. इस दौरान साल 2019 में सोनाली फोगाट की मुलाकात रोहतक के रहने वाले सुधीर सांगवान से हुई. उसके साथ ही भिवानी के रहने वाले सुखविंदर से भी कार्यकर्ता के रूप में मिलीं. जैसे-जैसे समय बीतता गया तो सुधीर सोनाली का खास बन गया और फिर सोनाली ने सुधीर को पीए बना लिया. बता दें कि सोनाली का हिसार के ऋषि नगत स्थिति श्मशान घाट में आज अंतिम संस्कार किया जाएगा.

Leave a Reply