भाजपा जिस किसी को देगी टिकट, मैं उसके लिए करूंगा काम; विधायक लखविंदर सिंह

0
50

नालागढ़। हिमाचल में कांग्रेस (Himachal Congress) को छोड़ कर बीजेपी (BJP) में शामिल हुए नालागढ़ के विधायक लखविंदर सिंह (MLA Lakhwinder Singh) राणा सोमवार को पहली बार बीजेपी की किसी बैठक का हिस्सा बने।

सोमवार को नालागढ़ बीजेपी मंडल के प्रमुख कार्यकर्ताओं की एक बैठक बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप की अध्यक्षता में हुई। इस बैठक में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करने वाले नालागढ़ (Nalagarh) के विधायक लखविंदर राणा उपस्थित हुए। इस दौरान बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करने पर मंडल के सभी प्रमुख कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। लखविंदर सिंह राणा ने कहा कि उन्होंने बिना किसी शर्त पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। उन्होंने कहा कि मैं पार्टी के कार्यकर्ता के रूप में संगठन को मजबूत करने का कार्य करूंगा। वहीं बैठक (BJP Meeting) में भाग लेने वाले सभी कार्यकर्ताओं ने एकजुट होकर कहा कि पार्टी जिसे भी यहां से प्रत्याशी बनाएगी, उसके लिए सभी मिलकर काम करेंगे।

इस दौरान बैठक में उपस्थित सभी लोगों ने आशा व्यक्त की कि प्रदेश में एक बार फिर जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) के कुशल नेतृत्व में सरकार बनेगी और पिछले कई सालों से चला आ रहा रिवाज बदलेगा। बैठक में सभी ने अपने विचार रखे। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप (Suresh Kashyap) ने नालागढ़ में प्रगतिशील हिमाचल प्रदेश स्थापना के 75 वर्ष पूर्ण होने पर होने वाले भव्य कार्यक्रम को लेकर योजना तैयार की। बैठक में मौजूद सभी सदस्यों ने कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए सुरेश कश्यप से चर्चा की।

सुरेश कश्यप ने भी कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए जरूरी दिशा निर्देश दिए। माननीय प्रदेश अध्यक्ष ने कहा की सभी कार्यकर्ता इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अपना संपूर्ण योगदान दें। इस बैठक में नालागढ़ के विधायक लखविंदर सिंह राणा, पूर्व विधायक केएल ठाकुर, जिला अध्यक्ष आशुतोष वैद्य, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य संजीव टिंका सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply