Sai Priya Missing: पति के मोबाईल पर बिजी होते ही गायब हुई पत्नी, नेल्लोर में प्रेमी के साथ मिली, जाने क्या है मामला

0
179

विशाखापट्टनम: पति के साथ शादी की सालगिरह का जश्न मनाने के लिए पहुंची साई प्रिया, जो कि कथित तौर पर आरके बीच पर लापता हो गई थी. वह अब नेल्लोर में अपने प्रेमी के साथ मिली. दरअसल प्रिया और श्रीनिवास अपनी वेडिंग एनिवर्सरी मनाने के लिए आरके बीच पर पहुंचे थे. इस दौरान दोनों ने समंदर के किनारे फोटो खिंचवाई. उसी वक्त श्रीनिवास के फोन पर बिजी हो जाने के बाद साईं प्रिया लापता हो गई.

साक्षी रिपोर्ट के अनुसार, इसके बाद प्रिया के पति श्रीनिवास ने उसकी तलाशी के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और घरवालों को सूचना दी. साई प्रिया को खोजने के लिए पुलिस ने नेवी के तटरक्षक बलों की मदद ली और गोताखोरों की मदद से समुद्र के अंदर तलाशी ली गई. इतना ही नहीं लापता लड़की के लिए नौसेना के हेलिकॉप्टर और दो तट रक्षक जहाजों का भी इस्तेमाल किया गया.

श्रीनिवास राव की शादी जुलाई 2020 में साई प्रिया से हुई थी. बताया जाता है कि शादी से पहले वह रवि से प्यार करती थी और उसके साथ घर छोड़कर चली गई थी. लेकिन साई प्रिया पर घरवालों ने श्रीनिवास से शादी करने का दबाव डाला. बताया जा रहा है कि आरके बीच पर जंगली हंस का पीछा करते हुए साईं प्रिया अपने प्रेमी रवि के साथ चली गई थी.

इस घटना को लेकर अब सोशल मीडिया पर यूजर्स तरह-तरह के मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा कि नेवी ने साई प्रिया को ढूंढने के लिए पैसे और ऊर्जा दोनों खर्च किए. दरअसल यह मामला मीडिया में आने के बाद और सुर्खियों व चर्चा में आ गया था. लेकिन राज से पर्दा उठने के बाद पता चला कि साई प्रिया लापता नहीं हुई थी बल्कि अपने प्रेमी के साथ नेल्लोर में मिली तो लोग हैरान हो गए.

Leave a Reply