प्रदेश सरकार कर्मचारियों को खुश करने के लिए प्रदेश को कर्ज में डूबा रही है – जी. एल. शर्मा

0
41

हिमाचल प्रदेश की जयराम सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कांग्रेस जन संवाद मंच के प्रदेश अध्यक्ष जी एल शर्मा बोले कि आपने पांच साल के कार्यकाल में हिमाचल सरकार पांचवीं 1500 हजार करोड़ का लोन लेना जा रही है। यह लोन खाली कर्मचारियों को खुश करने के लिए लिया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश की बी जे पी सरकार वोट बैंक की राजनीति कर रही है। वह अपना फायदे के लिए हजारों करोड़ रूपए का लोन लेकर हिमाचल प्रदेश के हर एक नागरिक को कर्ज तले दबा रही है। जो बच्चा अभी पैदा भी नहीं हुआ है उसको भी कर्ज के तले पैदा होने के बाद सांस लेना पड़ेगी। कांग्रेस जन संवाद मंच के प्रदेश अध्यक्ष जीएल शर्मा का कहना है कि सरकार है इसके बारे में नहीं सोच रही है । इस कर्ज को चुकाने के लिए हम लोगों को क्या क्या नुकसान झेलना पड़ेगा इसका असर आने वाले समय में पता चलेगा।

उन्होंने आम जनता को जागरूक करते हुए कहा कि लोग पहले ही 65 करोड़ रुपए के बोझ तले दबे हुए थे। ऊपर से पंद्रह सौ करोड रुपए का लोन फिर से लेने जा रही है बीजेपी की सरकार वो भी कर्मचारियों खुश करने के लिए हजारों करोड़ रूपए लोन लिया जा रहा है। वह री हिमाचल सरकार फिर कहती है कि हिमाचल शिखर की ओर हिमाचल प्रदेश की सरकार को सोचना चाहिए था कि 15 लाख बेरोजगार युवाओं को कैसे रोजगार प्रदान किया जाए।

जी एल शर्मा में कहा कि सरकार यह भूल चुकी है कि 15 लाख बेरोजगार युवाओं को भी वोट देने का अधिकार है। जो कभी भी किसी भी सरकार का समीकरण बिगाड़ सकते है। कुल मिलाकर यह लोन अब 80 हजार करोड़ रुपए का हो जाएगा हिमाचल सरकार व जनता के ऊपर।

Leave a Reply