मुख्यमंत्री के नाचन आने की खबर से मुस्तैद हुआ प्रशासन, मिट्टी से भरे जा रहे सड़कों के गड्डे

0
42

बग्गी। नाचन हल्के की पंचायत कोट में आजादी का महोत्सव कार्यक्रम में मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर आ रहे है। मुख्यमंत्री के आने की खबर सुनने के पश्चात बीबीएमबी प्रबंधन ने सडक के गडढो को मिटटी से भरना शुरू कर ताकि मुख्यमंत्री का सफर हिचकोले भरा न हो और किसी भी प्रकार की असुविधा न हो सके।

बता दें कि प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर नाचन क्षेत्र के एक दिवसीय दौरे के दौरान लोअर नाचन की पंचायत कोट के प्रांगण में करोडो रूपये के उदघाटन और शिलान्यास करने के उपरांन्त जन सभा को संबोधित करेगें।

मालुम रहे कि बग्गी से धनोटू सडक की बहुत ही खस्ताहालत है। इस सडक की दशा को सुधारने के लिए न जाने कितनी बार बीबीएमबी प्रबंधन के पास लोगों ने फरियाद लगाई, मगर किसी की एक भी न चली। नाचन कांग्रेस ने दो घंटे के लिए चक्का जाम किया फिर भी वही ढाक के तीन पात रहे। अब मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के कार्यक्रम की खबर ने इस सडक पर पडे गडढों को मिटटी से भरकर चन्द दिनों की राहत प्रदान की।

इस बात को लेकर लोगों ने कहा कि जो सडक कई सालों से बदहाली के आंसु बहा रही है। वह मुख्यमंत्री के आने की खबर सुनकर तुरंत रिपेयर की जा रही है। इसलिए मुख्यमंत्री आप आते जाते रहा करो, अगर आप सड़क पर चलते तो सड़कें कभी भी खराब ही नही होती।

Leave a Reply