अध्यपिका के खिलाफ उपायुक्त कार्यालय के बाहर छात्रों ने दिया धरना, एबीवीपी सचिव ने कहा, शिक्षिका कैंपस में लेकर आती है आउटसाइडर्स

0
35

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद सरदार पटेल विश्वविद्यालय यूजी इकाई मंडी द्वारा विश्वविद्यालय परिसर में एवं उपायुक्त कार्यालय के बाहर धरना-प्रदर्शन किया गया।इसके साथ कालेज में बॉटनी विभाग की एक प्राध्यापिका की कार्यप्रणाली का जमकर विरोध किया। वहीं, इकाई की सह सचिव चिराग ठाकुर ने कहा कि मंडी कालेज में बॉटनी विभाग की एक शिक्षिका की कार्यप्रणाली विद्यार्थियों के लिए सही नहीं है। उनके द्वारा कैंपस के अंदर आउटसाइडर्स को लेकर आने का काम एवं परिसर का माहौल खराब कर रहे हैं। साथ ही विद्यार्थी परिषद के जो कार्यकर्ता उनके खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं।

उन्हें वे धमका रहे हैं कि उनकी एसेस्मेंट रोक दी जाएगी एवं अटेंडेंस भी नहीं मिलेगी। राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य विशाली गुलेरिया ने कहा कि अगर उस पर अध्यापिका को निष्कासित नहीं किया गया तो विद्यार्थी परिषद पूरे छात्र समुदाय को लाभ बंद करते हुए उग्र आंदोलन करेगी, जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी। उन्होंने कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद सरदार पटेल विश्वविद्यालय यूजी इकाई मंडी द्वारा महाविद्यालय की एक प्राध्यापिका द्वारा अराजकता माहौल बनाने के खिलाफ उपायुक्त के माध्यम से शिक्षा मंत्री को ज्ञापन सौंपा गया। साथ ही इस संबंध में सख्त कार्रवाई अमल में लाने की मांग की है।

Leave a Reply