सोनाली फोगाट की करीब 110 करोड़ की संपत्ति की कानूनी मालिक होंगी उनकी 15 साल की इकलौती बेटी यशोधरा फोगाट

0
39

RIGHT NEWS INDIA: भाजपा नेता एवं टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की रहस्यमयी मौत के बाद कई अहम खुलासे हुए है जिसकी एक गुप्त रिपोर्ट गोवा पुलिस ने हरियाणा पुलिस को भी भेजी है वहीं अब सीएम मनोहर लाल खट्टर ने भी इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। इस बीच एक बड़ा सवाल यह खड़ा होता है कि सोनाली फोगाट के मौत के बाद उनकी संपत्ति की वारिस कौन है।

जानकारी के लिए बता दें कि सोनाली फोगाट की सारी संपत्ति की कानूनी मालिक उनकी इकलौती 15 साल की बेटी यशोधरा होंगी। सोनाली फोगाट की करीब 110 करोड़ की संपत्ति है। अब इस संपत्ति की हकदार उनकी इकलौती बेटी यशोधरा होंगी। सोनाली के जेठ कुलदीप फोगाट के अनुसार सोनाली के नाम पर उसके पति संजय के हिस्से की करीब 13 एकड़ जमीन है। वहीं 6 एकड़ में फार्म हाउस और रिजॉर्ट बना है। इतना ही नहीं संत नगर में करीब 3 करोड़ का आवास व दुकानें भी हैं। इसके अलावा सोनाली के पास गाडियों की कलेक्शन की बात करें तो एक स्कॉर्पियो सहित तीन गाड़ियां भी हैं। वहीं सोनाली की संपत्ति में 50 तोला सोना समेत 19 लाख 25 हजार रुपए के गहने भी है।

वहीं परिवार वालों को बेटी यशोधरा की भी जान को खतरा बताते हुए अब हॉस्टल के बजाय घर पर ही रखने का फैसला लिया है। यशोधरा को उसकी मर्जी के मुताबिक दादी या नानी के सानिध्य में रखा जाएगा। इस बारे में 1 सितंबर को सोनाली की13वीं के बाद फैसला लिया जाएगा। वहीं, यशोधरा के 21 साल का होने तक उसके केयर टेकर बन कर रहेंगे।

Leave a Reply