संजय राउत ED ने किया गिरफ्तार, यूजर्स बोले, एक दिन पहले ही किया था PM का गुणगान

0
33

लैंड स्कैम मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने शिवसेना नेता संजय राउत को हिरासत में लिया है। पात्रा चॉल स्कैम में सबूत जुटाने के लिए ईडी की टीम रविवार (31 जुलाई 2022) की सुबह संजय राउत के घर पहुंची थी और उनसे 9 घंटे तक पूछताछ की। जिसके बाद उन्हें हिरासत में ले लिया गया।

संजय राउत की गिरफ्तारी के बाद उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर कर लोग कह रहे हैं कि मोदी जी की तारीफ काम नहीं आयी। 30 जुलाई 2022 को एबीपी न्यूज़ के कार्यक्रम प्रेस कॉन्फ्रेंस के इस वीडियो में शिवसेना नेता ने कहा, “आज की तारीख में आप मोदीजी के सिवा बीजेपी का अस्तित्व देख सकते हैं। आज जो पार्टी का विस्तार है वो नरेंद्र मोदी की ताकत है उनका ग्लैमर है।”

नरेंद्र मोदी और ठाकरे परिवार में पुराना रिश्ता: वीडियो में संजय राउत ने कहा, “नरेंद्र मोदी और ठाकरे परिवार में पुराना रिश्ता है। चाहे हम सत्ता में रहे या न रहें, चाहे कोई राजनीति बीजेपी ने अलग से हमारे खिलाफ की हो, फिर भी एक रिश्ता है।” उन्होंने आगे कहा, “हमारा भी उनसे रिश्ता है, हम भी मोदीजी को मानते हैं। हम अमित शाह को मानते हैं और उद्धव ठाकरे और नरेंद्र मोदी में हमेशा एक भावनात्मक रिश्ता रहा है।”

सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन: रविवार को संजय राउत की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। अमित कुमार (@AMIT_GUJJU) नाम के यूजर ने वीडियो शेयर कर लिखा, “कल मोदी जी की तारीफ़ काम नहीं आयी, ED तो सुबह फिर भी पहुंच गयी।” अजय (@ajaykum61068972) नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “चापलूसी काम नहीं आई।” सुशील (@Susheelmumbai) ने लिखा, “वक़्त वक़्त की बात है, ये वक़्त बहुत कुछ करवा देता है।”

वहीं, शो के दौरान ईडी की जांच को लेकर संजय राउत ने कहा था कि ये भी राजनीति है। पार्टी का संघर्ष चल रहा है, जो मेरे पीछे जांच लगाई गई है वो पार्टी के संघर्ष की वजह से है। ये चाहते हैं कि मैं पार्टी के साथ ना रहूं। उन्होंने कहा कि पार्टी को तोड़ने की कोशिश की जा रही है। कुछ लोग भ्रम में हैं, लेकिन मैं उनको बता दूं कि मेरी गिरफ्तारी भी होती है तो भी पार्टी नहीं टूटेगी। हमारी पार्टी और मजबूत होगी।

Leave a Reply